Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडmeena kumari kamal amrohi step son tajdar says heeramandi should not be compared with pakeezah nor sharmin segal with me

मीना कुमारी के सौतेले बेटे को नहीं पसंद आई शर्मिन की उनसे तुलना, बोले- मेरे पिता जहां बैठते थे भंसाली वहां…

  • शर्मिन सेगल के बयान पर अब मीना कुमारी के सौतेले बेटे का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि वह शर्मिन सेगल को नहीं जानते। मीना कुमारी दोबारा पैदा नहीं हो सकतीं। उनसे तुलना ठीक नहीं।

tajdar reaction on sharmin's comment
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 10 June 2024 06:39 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल की मीना कुमारी की तुलना को कमाल अमरोही के बेटे ताजदार ठीक नहीं मानते। बता दें कि शर्मिन की फिल्म में एक्सप्रेशनलेस होने पर काफी ट्रोलिंग हो रही थी। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वह पाकीजा की मीना कुमारी की तरह बिना भाव की दिख रहे हैं। अब मीना कुमारी के सौतेले बेटे का कहना है कि हीरामंडी की तुलना पाकीजा से करना भी गलत है।

दोबारा नहीं पैदा हो सकतीं मीना कुमारी

ताजदार बोले, मैं शर्मिन को नहीं जानता। मैं उनके इस बयान को भी सही नहीं मानता। वहीं हीरामंडी और पाकीजा की तुलना पर वह बोले, पाकीजा और हीरामंडी में जमीन-आसमान का अंतर है। दोनों की तुलना मत कीजिए। कोई पाकीजा दोबारा नहीं कर सकता। न ही कमाल अमरोही और और मीना कुमारी दोबारा पैदा हो सकते हैं।

भंसाली ने छुई थी कमालिस्तान की जमीन

ताजदार ने कहा कि संजय लीला भंसाली हमेशा कमाल अमरोही के काम के फैन रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं इसके बारे में बोलना नहीं चाहता क्योंकि भंसाली हमेशा मेरे पिता कमाल अमरोही के फैन रहे हैं। उनकी हर फिल्म में भंसाली मेरे पिता की तरह ही शॉट्स लेने की कोशिश करते हैं। उन्होंने बताया कि 15 साल पहले भंसाली कमालिस्तान स्टूडियो आए थे। ताजदार बोले, जहां मेरे पिता बैठते थे सम्मान मे उन्होंने उस जमीन को छुआ था।

...तो ना बनती पाकीजा

टाइम्स नाउ से पहले बातचीत में ताजदार बोल चुके हैं कि वह ना होते तो पाकीजा न बन पाती। उन्होंने कहा था, कई लोगों ने फिल्म के पूरे होने का क्रेडिट लिया था। सच तो यह है कि छोटी मां मुझे बिना शर्तों के प्यार करता हैं। उन्होंने मेरे लिए फिल्म पूरी करके की वजह से पिता को झगड़े को किनारे कर दिया। मैं अपना महिमामंडन नहीं करना चाहता लेकिन अगर मेरी बात न होती तो पाकीजा कभी पूरी ना होती। बता दें कि

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें