Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडManisha Rani Came Out In Support Kangana Ranaut Slapped Case And Says It Is Totally Wrong

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर आया मनीषा रानी का रिएक्शन, कहा- लड़का हो या लड़की ये...

  • अब तक इस मामले में, ऋतिक रोशन, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, शबाना आजमी सहित कई स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते दी है। कई ने कंगना को सपोर्ट किया तो कई ने CISF महिला जवान का। ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने भी इस मामले पर रिएक्ट किया है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 9 June 2024 04:56 PM
हमें फॉलो करें

Manisha Rani on Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सांसद इन दिनों थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान CISF महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया। कंगना के थप्पड़ मामले पर लगातार स्टार्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब तक इस मामले में, ऋतिक रोशन, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, शबाना आजमी सहित कई स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते दी है। कई ने कंगना को सपोर्ट किया तो कई ने CISF महिला जवान का। ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने भी इस मामले पर रिएक्ट किया है।

कंगना के थप्पड़ मामले पर आया मनीषा का रिएक्शन

मनीषा रानी हाल ही में एक मीडिया के सामने स्पॉट हुईं। इस दौरान पैपराजी ने मनीषा से कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर उनकी राय जानने की कोशिश की। ऐसे में झलक दिखला जा कि विनर ने इस पूरे मामले की निंदा करते हुए इसे गलत बताया। मनीना ने कहा, 'ऐसा हादसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए, वो लड़का हो या लड़की। ये सरासर गलत है।' मनीषा के इसा जवाब से साफ है कि उन्हें कंगना के साथ हुई इस घटना का बेहद दुख है।

क्या था कंगना के थप्पड़ कांड का मामला

गौरतलब है कि महिला जवान ने कंगना को किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयान की वजह से उन्हें थप्पड़ मारा। कंगना किसान आंदोलन के दौरान कहा था, 'ये औरतें 100-100 रुपये लेकर आंदोलन कर रही हैं।' वहीं, कुलविंदर कौर का कहना है कि उन दिनों उनकी मां भी उस आंदोलन में बैठी थीं। इसी बात से चिढ़कर उन्होंने कंगना को चांटा मारा था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें