Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडLuv Sinha breaks his silence on not attending sister Sonakshi Sinha marriage with zaheer Iqbal say i will speak in 1 or

लव सिन्हा ने बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं एक-दो दिन में…

  • इकलौती बहन की शादी में लव और कुश का ना दिखाई देना लोगों के बीच सुगबुगाहट का विषय बना है। इस बीच लव ने शादी में ना शामिल होने पर चुप्पी तोड़ी है और वजह बताने के लिए एक-दो दिन का वक्त मांगा है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 06:44 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी से उनके भाई खुश नहीं हैं, यह बात काफी समय से सुनी जा रही है। अब इस मामले पर लव सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वह जल्द ही इस मामले पर बोलेंगे। बता दें कि सोशल मीडिया पर वेडिंग सेरिमनीज और सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हैं। इनमें लव और कुश का कहीं ना दिखाई देना चर्चा का विषय बना था।

लव बताएंगे शादी में ना आने की वजह

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं। इस मौके पर उनके माता-पिता और भाभी दिखाई दीं लेकिन दोनों भाई नजर नहीं आए। खबरें हैं कि ज्वेलर और बिजनसमैन इकबाल रतनसी के बेटे जहीर को सोनाक्षी ने अपना जीवनसाथी चुना, इस पर दोनों भाई नाराज हैं। इन सब चर्चों के बीच हिंदुस्तान टाइम्स.कॉम ने लव से बहन की शादी में शामिल ना होने पर सवाल किया। इस पर लव बोले, प्लीज मुझे एक या दो दिन का वक्त दीजिए। जब मुझे लगेगा कि बता सकता हूं तो आपके सवालों का जवाब दूंगा। पूछने के लिए शुक्रिया।

कुश सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सोनाक्षी की शादी का समय परिवार के लिए…

रस्मों में नहीं दिखे भाई

उनके करीबी सोर्स ने भी बताया कि वेन्यु पर लव के होने की खबरें सही नहीं हैं। शादी या रिसेप्शन में आखिर तक दोनों भाई नहीं दिखाई दिए। यह बात सबको ही अजीब लगी। फूलों की चादर वाली सेरिमनी में भी हुमा कुरैशी के भाई साकिब दिखे थे। वीडियोज पर लोगों के कमेंट्स थे कि सोनाक्षी के भाई नहीं दिख रहे हैं।

तनाव की मिल चुकी हिंट

सोनाक्षी के घरवालों की तरफ से पहले भी तनाव की हिंट लोगों को मिल चुकी है। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा था कि अब सब कुछ ठीक हो गया है। इस पर लोग कयास लगा रहे थे कि जरूर कोई बात रही होगी। पहलाज निहलानी ने भी कहा था कि सोनाक्षी शत्रुघ्न की लाडली हैं, वह ज्यादा दिन नाराज नहीं रह पाएंगे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें