Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडLove Sex Aur Dhokha LSD 2 Box Office Collection Day 3 Dibakar Banerjee Film Big Flop

LSD 2 Box Office Day 3: रेटिंग तगड़ी लेकिन कमाई में डिब्बा गुल, तीन दिन में 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

  • Love Sex Aur Dhokha 2 Box Office: फिल्म ने रिलीज डेट पर सिर्फ 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन को हालत और बुरी हो गई। दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 अच्छी रेटिंग के बावजूद कमाई के मामले में कुछ कमाल नहीं कर पा रही।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 06:52 AM
हमें फॉलो करें

दिबाकर बनर्जी की नई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को बॉक्स ऑफिस पर एक धीमी शुरुआत मिली है। पिछली बार की तरह बेहिसाब बोल्ड सीन्स के साथ लाई गई इस फिल्म को जनता का खास प्यार नहीं मिला। फिल्म LSD 2 असल में तीन कहानियों को एक साथ बुनती है और सोशल मीडिया को लेकर आज की पीढ़ी का पागलपन दिखाती है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के शुरुआती 3 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इसने महज 52 लाख रुपये का बिजनेस किया था।

तीन दिन में 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई

बीते रविवार को फिल्म का ऑक्यूपेन्सी लेवल सिर्फ 6% था। फिल्म ने रिलीज वाले दिन सिर्फ 15 लाख रुपये कमाए और दूसरे दिन तो हालत और भी ज्यादा खस्ता हो गई। शनिवार को फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन सिर्फ 12 लाख रुपये रहा। तीसरे दिन फिल्म ने पूरा जोर लगाया और फिर भी 52 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई यह फिल्म नहीं कर सकी। फिल्म का अभी तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79 लाख रुपये रहा है। यानि अपने फर्स्ट वीकेंड में यह फिल्म 1 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी।

किस थीम पर है LSD 2 की कहानी?

फिल्म की थीम के बारे में बात करते हुए दिबाकर बनर्जी ने HT को बताया, "मुझे लगता है कि हम यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि आज के दौर में हम दो या तीन विरोधाभासी सचों के साथ जी रहे हैं। हमारे हर पल में हम एक सच को नहीं जी रहे। हम हमारे जिंदगी के भौतिक पहलू को जी रहे हैं। हम हमारी पूरे जीवन को जी रहे हैं और हमारे वर्चुअल अवतारों के तौर पर हम इंस्टाग्राम फीड वाला जीवन भी जी रहे हैं। वो तीनों ही अपनी जगह पर सही हैं।" फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा नहीं मिला है यह तो साफ है।

रेटिंग तगड़ी लेकिन कमाई में डिब्बा गुल

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 8 की रेटिंग मिली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की लागत महज 20 करोड़ रुपये है लेकिन जिस रफ्तार से यह बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है उससे लगता नहीं है कि यह लाइफटाइम कलेक्शन से भी अपनी लागत निकाल पाएगी। हालांकि फिल्म के डिजिटल राइट्स और सैलेटेलाइ राइट्स कितने में बिके हैं इस पर भी काफी कुछ निर्भर करता है।

ऐप पर पढ़ें