Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडLove Sex Aur Dhokha 2 Urfi Javed Bollywood Debut Bigg Boss OTT Fame Bold Diva Ready For Big Start

Love Sex Aur Dhokha 2: उर्फी जावेद बॉलीवुड में पहला कदम रखने को तैयार! जानिए कैसा होगा किरदार

  • Love Sex Aur Dhokha 2 Urfi Javed: अतरंगी आउटफिट और बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहीं उर्फी जावेद अब बॉलीवुड में अपना पहला कदम बढ़ाने को तैयार हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स की LSD 2 उर्फी की डेब्यू फिल्म होगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 13 March 2024 10:05 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद कभी अपने आउटफिट तो कभी अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रही हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस की सोशल मीडिया में काफी अच्छी फॉलोइंग है और बॉलीवुड सितारे भी कभी ना कभी उनका जिक्र किसी रिलयिटी शो या इंटरव्यू में करते रहे हैं। फैंस ने उर्फी को अभी तक सिर्फ किसी म्यूजिक वीडियो या फिर रियलिटी शो में ही देखा है, लेकिन अब वो वक्त आ गया है जब बहुत जल्द फैंस इस बिंदास ब्यूटी को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।

LSD 2 से होगा उर्फी जावेद का बॉलीवुड डेब्यू

साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है और अब खबर है कि उर्फी जावेद इस फिल्म के पार्ट-2 में अहम किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। फिल्म के फर्स्ट पार्ट ने हमें उस वक्त के प्यार और पागलपन की कहानी सुनाई जब चीजें काफी अलग थीं और अब मेकर्स का कहना है कि 'लव सेक्स और धोखा 2' में आज की जेनरेशन की लव स्टोरीज से जुड़ी कहानी होगी जिनमें इंटरनेट और सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इनवॉल्वमेंट है।

क्या होगी लव सेक्स और धोखा 2 की कहानी?

फिल्म के पार्ट-2 के जरिए उर्फी जावेद का बॉलीवुड डेब्यू होगा। डिजिटल दुनिया का मशहूर चेहरा होने के चलते उर्फी जावेद को इस फिल्म के लिए बिलकुल उपयुक्त कलाकार माना जा रहा है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया को हथियार बनाकर वो फेम पाया है जिसके लिए कोई कलाकार सालों तक ऑडीशन्स देता है। फिल्म Love Sex Aur Dhokha 2 में दर्शक देखेंगे कि कैसे आज की दुनिया में इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत हावी है। तुषार कपूर और मौनी रॉय के कैमियो की खबर के बाद अब मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म के जरिए उर्फी जावेद अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

फैंस को बड़े पर्दे पर उर्फी के जादू का इंतजार

उर्फी जावेद अभी तक अपने अतरंगी आउटफिट या फिर किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के बारे में दिए गए बयानों के चलते ही सुर्खियों में रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह से लेकर राज कुंद्रा तक उर्फी का नाम लेकर अटेंशन ले चुके हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने लंबे वक्त तक उर्फी जावेद को बोल्ड और बिंदास अंदाज में देखा है लेकिन अब देखना होगा कि उर्फी जावेद बतौर एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखा पाती हैं।

ऐप पर पढ़ें