Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडlara dutta recalls incident first film where she beat up guy badly akshay kumar intervened delhi chandni chowk

जब लारा दत्ता के साथ इवेंट में लड़के ने की थी घटिया हरकत, एक्ट्रेस ने बताया पिटाई का किस्सा

लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली फिल्म के एक इवेंट की घटना बताई। लारा ने बताया कि जब वो दिल्ली में फिल्म की म्यूजिक रिलीज के लिए इवेंट में पहुंची थीं तब उन्हें किसी लड़के ने कमर पर चुकोटी काटी थी। इसके बाद, एक्ट्रेस ने लड़के की जमकर पिटाई की थी।

Lara Dutta (Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 26 April 2024 04:45 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकीं लारा दत्ता की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' 25 अप्रैल को जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में लारा दत्ता कई सारे इंटरव्यू दे रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में लारा दत्ता ने अपनी पहली फिल्म को याद करते हुए एक चौंका देने वाला किस्सा सुनाया है।

लारा ने लड़के की पिटाई

लारा दत्ता ने Hauterrfly को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो अपनी पहली फिल्म के म्यूजिक रिलीज के इवेंट में दिल्ली गई थीं तो इवेंट के दौरान उन्हें एक लड़के ने चुकोटी काटी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने उसकी जमकर पिटाई की थी। लारा दत्ता ने बताया कि उस वक्त बात इतनी बढ़ गई थी कि एक्टर अक्षय कुमार को उन्हें खींचकर पीछे हटाना पड़ा था।

दिल्ली के चांदनी चौक में हुई थी घटना

लारा दत्ता ने बताया, " अंदाज के लिए प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और मैं दिल्ली गए थे। चांदनी चौक में रिदम हाउस नाम की एक जगह होती थी जहां हमारी फिल्म का म्यूजिक रिलीज होना था। उन्होंने कहा कि वो मेरी पहली फिल्म थी, एक्ट्रेस के रूप में मेरा पहला मौका था, उस दिन मैनें साड़ी पहनी थी।"

लड़के ने लारा की कमर में काटी थी चुकोटी

लारा दत्ता ने बताया कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लिए वेन्यू के बाहर भारी भीड़ मौजूद थी। इसी बीच भीड़ में से किसी ने उन्हें चुकोटी काटी। मुझे पहले से ही कुछ अंदेशा हो गया था कि शायद कुछ गलत होने वाला है। इसलिए भीड़ में जैसे ही वो हाथ अंदर आया, मैनें उस हाथ को पकड़ लिया और लड़के को भीड़ से बाहर खींच लिया।"

अक्षय कुमार को लारा दत्ता को खींचना पड़ा था पीछे

लारा ने बताया कि जिस लड़के ने उन्हें चुकोटी काटी थी हाथ खींचते ही वो नीचे गिर गया और मैनें उसे बहुत मारा। लारा ने बताया, "मैनें साड़ी पहनी हुई थी और मैं उसे बहुत बुरी तरह मार रही थी। अक्षय चिंतित हो गए थे और उन्हें मुझे पीछे खींचना पड़ा था।" लारा ने बताया कि अक्षय ने मुझसे कहा कि यह क्या कर रही हो। तुम एक एक्ट्रेस हो, तुम ऐसा नहीं कर सकती।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें