Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडLaapataa Ladies Pratibha Ranta new National Crush Dating Co star Sparsh Shrivastava Kiran Rao Dipak Jaya Reacts

Laapataa Ladies के दीपक को डेट कर रही हैं प्रतिभा रांटा? एक्टर्स ने बताया सच

Pratibha Ranta Dating Sparsh Shrivastava: लापता लेडीज में जया का किरदार निभाने वाली प्रतिभा रांटा और दीपक का किरदार निभाने वाले स्पर्श श्रीवास्तव को लेकर खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनो को एकटर्स ने इस खबर की सच्चाई बताई है।

Sparsh Shrivastav and Pratibha Ranta (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 5 June 2024 12:55 PM
हमें फॉलो करें

किरण राव की फिल्म लापता लेडीज इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। वहीं, इस फिल्म में जया का किरदार निभाने वाली प्रतिभा रांटा और दीपक का किरदार निभाने वाले स्पर्श श्रीवास्तव को लेकर खबरे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसपर दोनों एक्टर्स ने खुद रिएक्ट किया है।

रियल लाइफ में डेट कर रहे जया और दीपक?

फिल्म की सफलता के बाद, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव मुंबई में नेटफ्लिक्स ऑफिस पहुंचे। यहां पर इंस्टाग्राम के आस्क मी एनीथिंग सेशन में दोनों एक्टर्स ने फैंस के बहुत से सवालों का जवाब दिया। इन्हीं सवालों में से एक सवाल था कि क्या आप दोनों रियल लाइफ में डेट कर रहे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए प्रतिभा ने कहा, "क्या हम कर रहे हैं? बिल्कुल भी नहीं।"

दोनों एक्टर्स ने दिया जवाब

वहीं, प्रतिभा की बात को आगे बढ़ाते हुए स्पर्श ने कहा, "यार, एक लड़का और लड़की सिर्फ दोस्त भी हो सकते हैं।" इसके बाद, दोनों ने अपने हाथों से हार्ट बनाने की कोशिश की लेकिन उसमें वो बुरी तरह फेल हो गए। एक फैन ने स्पर्श से पूछा क्या आपकी लाइफ से भी लेडीज लापता हैं? इसपर स्पर्श पहले थोड़ी देर सोचते हैं फिर कहते हैं, "हां बहुत ज्यादा लापता है। और अब बहुत जरूरत है एक नई लेडी की एंट्री होने की लाइफ में।"

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म में दो ऐसी शादीशुदा लड़कियों की कहानी है जिनके सपने एक दूसरे से अलग हैं। दोनों दुल्हनों की स्टेशन पर अदलाबदली हो जाती है। ये अदलाबदली होती शादी में घूंघट जैसी प्रथा की वजह से। इस कहानी में आप देखेंगे कि कैसे लापता होने के बाद दोनों लड़कियां अपने जीवन का मकसद को खोज पाती हैं। गांव में हूई शूटिंग, फ्लिम को जिस साधारण तरीके से बनाया गया इस सब फैक्टर्स ने लोगों के दिल जीत लिए।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें