Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

लापता लेडीज की फूल के सामने जब घुटनों पर बैठ गए थे अमिताभ बच्चन, कहा- दादा-नाना जैसे लग रहे थे

नितांशी गोयल ने फिल्म लापता लेडीज में फूल कुमारी के किरदार से दर्शकों का दिल जीता है। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी ने उनके काम की तारीफ की है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान
Mon, 10 Jun 2024, 05:37:PM
अगला लेख

लापता लेडीज फिल्म में फूल कुमारी बनकर सबका दिल जीत चुकीं नितांशी गोयल को सब काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे इस फिल्म से पहले नितांशी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं जैसे पेशवा बाजीराव, थपकी प्यार की, कर्मफल दाता शनि, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, इंदु सरकार, इन्साइड एज और पोशम पा। नितांशी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इन शोज में काम किया है। वह कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी काम चुकी हैं। अब उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया। नितांशी ने एक ऐड फिल्म में उनके साथ काम किया है।

घुटनों पर बैठ गए थे दोनों

नितांशी ने कहा, 'जब मैं पहली बार मुंबई आई थी। मेरा पहला एड फिल्म था अमिताभ बच्चन सर के साथ। उसमें और भी बच्चे थे, लेकिन एक ऐसा सीक्वेस था जिसमें सिर्फ वह और मैं थे। वह मेरे पास आए और कहा चलो हम लाइन्स रिहर्स करते हैं। इसके बाद वह अपने घुटने पर बैठ गए और मेरे साथ लाइन्स पढ़ने लगे। मैं चेयर पर बैठी थी। वह चाहते थे कि हमारी हाइट सेम हो। मुझे काफी अच्छा लगा था।'

दादा-नाना जैसे लगे

नितांशी ने आगे बताया कि पूरा दिन शूट करने के बाद भी बिग बी चाइल्ड एक्टर्स के साथ टाइम स्पेंड करते रहे। उन्होंने अपने बॉडीगार्ड्स को बोला मैं सब बच्चों को एक-एक सेल्फी दूंगा। हमने फिर उनके साथ फोटोज क्लिक करवाईं और उन्हें गले लगाया जैसे हमारे दादा जी-नाना जी जैसे हो।

नितांशी की फिल्म लापता लेडीज की बात करें तो किरण राव की इस फिल्म में स्पर्ष श्रीवास्तव और प्रतीभा रांता भी अहम किरदार में थीं। फिल्म थिएटर में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Amitabh Bachchanlaapataa ladies
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन