Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKill Movie Trailer Public Reactions Lakshya and Raghav Juyal to Create Fear

Kill Trailer: 'रक्षक नहीं राक्षस है', वहशीपन की हदें पार करती फिल्म, पब्लिक बोली- संदीप रेड्डी कोने में कहीं...

  • Kill Movie Trailer: करण जौहर की नई फिल्म 'किल' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन और वॉयलेंस की सारी हदें पार होती नजर आ रही है।

Kill Movie Trailer
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 07:20 PM
हमें फॉलो करें

Kill Movie Trailer: बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य और राघव जुरियल की फिल्म 'किल' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। करण जौहर पिछले कुछ वक्त से लगातार इस फिल्म से जुड़ी पोस्ट कर रहे थे और इसे अभी तक की सबसे ज्यादा वॉयलेंट मूवी बता रहे थे। अब ट्रेलर से साफ हो गया है कि करण जौहर अपनी इस मूवी के बारे में बिलकुल भी गलत नहीं थे। क्योंकि ट्रेलर में दिखाए गए खून-खराबे से आपको रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की याद आ जाती है।

क्या है फिल्म KILL की कहानी?

फिल्म KILL एक ट्रेन जर्नी में हुए भयानक घटनाक्रम को दिखाती है। फिल्म की कहानी एक एक ऐसे कपल के बारे में है जो एक दूसरे से बेतहाशा प्यार करता है। फिर एक ट्रेन जर्नी के दौरान कुछ ऐसा होता है कि चीजें बिगड़ जाती हैं। एक गैंग इस ट्रेन पर हमला करता है और पुलिसवालों समेत कई लोगों को मार देता है। लड़की के साथ भी मारपीट होती है जिसके बाद हमलावर उसे अगवाह करके दूसरी बोगी में ले जाते हैं। इसके बाद शुरू होता है वो सिलसिला जिसमें आपको वहशियत की सारी हदें पार होती दिखाई पड़ेंगी।

ट्रेलर पर कैसा है पब्लिक रिएक्शन?

क्योंकि जिस लड़के की प्रेमिका पर इन गुंडों ने हाथ डाला है वो कोई और नहीं बल्कि इंडियन आर्मी का एक खतरनाक ट्रेंड फौजी है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "जब ट्रेलर इतना धांसू है तो फिल्म कितनी खतरनाक होगी।" वहीं दूसरे ने लिखा, "यह फिल्म भारत में R रेटेड फिल्मों की एक नई खेप का ट्रेंड शुरू कर सकती है जिसमें नॉनसेंस चीजें नहीं होंगी। इस फिल्म का इंतजार रहेगा।" करण जौहर के एक फॉलोअर ने इस ट्रेलर पर कमेंट किया, “मुझे संदीप रेड्डी वांगा कहीं कोने में रोते दिखाई पड़ रहे हैं।”

राघव को विलेन लुक में देखकर फैंस शॉक्ड

किसी ने इस फिल्म को बेमतलब का वॉयलेंस दिखाना बताया है तो किसी ने लिखा है कि राघव विलेन बना है। कमाल। फिल्म के डायलॉग भी कहानी को बल देते हैं। "रक्षक नहीं राक्षस है यह" जैसे डायलॉग इस रोमांच को बढ़ा देते हैं। एक लव स्टोरी के साथ शुरू हुई इस कहानी में हीरो के पास वहशीपन की हर हद से गुजर जाने की वजह भी है और गजब की फाइटिंग स्किल भी। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बनाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन क्या ट्रेलर की तरह फिल्म भी लोगों के दिलों पर राज कर पाएगी। यह तो वक्त ही बताएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें