Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKiara Advani Trolled at Cannes Film Festival Actress shares cryptic post instagram

Cannes Film Festival में ट्रोल होने के बाद कियारा आडवानी ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, बोला- वो लड़की बनो जो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने कान फिल्म फेस्टिवल में अपने इंग्लिश एक्सेंट के लिए ट्रोल होने के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 24 May 2024 10:42 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया। एक तरफ जहां उनके फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ कियारा अपने इंग्लिश एक्सेंट की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं। कैन फिल्म फेस्टिवल में ट्रोल होने के बाद कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

कियारा ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

कियारा आडवानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो लड़की बनो जो दूसरों के लिए रूट करती है। जो अनजान को बोलती है कि उसके बाल अच्छ लग रहे हैं और दूसरी महिलाओं को खुद पर और उनके सपनों पर भरोसा करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

Kiara Advani Post

कियारा के एक्सेंट को बता रहे फेक

बता दें, रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर के रेड कार्पेट पर कियारा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो इंग्लिश में बात करती नजर आ रही हैं। उनका वीडियो वायरल होते ही लोग उन्हें उनके इंग्लिश एक्सेंट को ट्रोल कर रहे हैं। लोग उनके एक्सेंट को फेक बता रहे हैं।

कियारा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को सत्यप्रेम की कथा फिल्म में देखा गया था। वहीं, अब कियारा अपनी साउथ की फिल्म गेम चेंजर की तैयारी में हैं। वहीं, कियारा के बास बॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट्स भी हैं। कियारा आडवानी को वॉर 2 और डॉन 3 में देखा जाएगा।

ऐप पर पढ़ें