Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKiara Advani Misbehaved With The Cabin Crew Member She Told Actress Has Lot Of Attitude But Janhvi Kapoor Is Sweet

'बहुत एटीट्यूड है, जब उन्हें काजू दिया गया तो...', केबिन क्रू मेंबर ने कियारा आडवाणी को लेकर किया हैरान करने वाला दावा

  • पर्दे पर और कैमरे के सामने हमेशा ही क्यूट दिखने वाली कियारा आडवाणी को किसी ने घमंडी बताया है। जी हां, आपको भी सुनकर यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन ये सच है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 06:54 PM
हमें फॉलो करें

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी क्यूट स्माइल को की वजह से लाखों के दिलों पर राज करती हैं। अपने करियर में कियारा ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बाद वो और भी ज्यादा खबरों में बनी रहती हैं। पर्दे पर और कैमरे के सामने हमेशा ही क्यूट दिखने वाली कियारा आडवाणी को किसी ने घमंडी बताया है। जी हां, आपको भी सुनकर यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन ये सच है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

कियारा को केबिन क्रू मेंबर ने बताया घमंडी

कियारा आडवाणी को लेकर एक केबिन क्रू मेंबर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। केबिन क्रू मेंबर ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कियारा आडवाणी सहित कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कियारा के साथ अच्छा एक्सपीरियंस नहीं रहा। एयर होस्टेस ने स्पष्ट किया कि उनका कियारा से सीधा संपर्क नहीं था, लेकिन उनके क्रू मेंबर्स ने उन्हें इसके बारे में बताया। ये तक की बात है जब कियारा फ्लाइट से ट्रैवल कर रही थीं, तब उन्होंने केबिन क्रू मेंबर और उनके साथियों के साथ बदतमीजी की थी। केबिन क्रू मेंबर के मुताबिक, कियारा हमेशा एटीट्यूड में रहती हैं।

इस बात पर भड़की थीं कियारा

क्रू मेंबर ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि एक बार सफर के दौरान जब अन्य क्रू मेंबर ने कियारा को काजू और बादाम ऑफर किया तो उनके मना करने का तरीका बेहद ही खराब था। उन्होंने लेने से साफ इनकार किया। इसके बाद कियारा ने क्रू मेंबर से अपने असिस्टेंट को बुलाने के लिए कहा ताकि वे उन्हें काजू दे सकें। ये बात वहां पर मौजूद क्रू मेंबर को काफी बुरी लगी।

इस एक्ट्रेस की करी तारीफ

इसी इंटरव्यू में केबिन क्रू मेंबर ने जहां कियारा आडवाणी को एटीट्यूड वाली बताया। वहीं, दूसरी तरफ उसने बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की जमकर तारीफ की। उसने बताया कि एक बार जाह्नवी फ्लाइट में गहरी नींद में सो रही थी तभी हमने उन्हें जगाया तो उन्हें बिल्कुल भी गुस्सा नहीं किया। उन्होंने हमारी पूरी बात बहुत ही प्यार से सुनी। जाह्नवी के अलावा अनन्या पांडे की भी तारीफ की। बताया कि वोा बहुत ही प्यारी और मजाकिया हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें