Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKartik Aaryan On Nepotism Chandu Champion Told Outsiders Dont Get Extra Chances In Bollywood

आउटसाइडर होने पर छलका कार्तिक आर्यन का दर्द, कहा- हमेशा इस बात का डर रहता है कि…

  • कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। कबीर खान निर्देशित ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 05:33 PM
हमें फॉलो करें

Kartik Aaryan On Outsiders: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। कबीर खान निर्देशित ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में इन दिनों कार्तिक सहित फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी है। प्रमोशन के दौरान कार्तिक प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं, इसके बावजूद उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। लेकिन बॉलीवुड में किसी आउटसाइडर का टिकना आसान नहीं होता है। ऐसे में कार्तिक ने आउटसाइडर होने पर खुलकर बात की।

हमेशा लगा रहता है डर ...

कार्तिक आर्यन ने डीएनए से बातचीत में कहा, 'उनका फिल्मी परिवार से ताल्लुक न रखने की वजह से उन्हें हमेशा ही खुद को इंडस्ट्री में साबित करना पड़ा। कई बार तो फिल्म मिलने और उसमें काम करने की बाद भी डर खत्म नहीं होता है। आज हमेशा ही ऐसा महसूस करते हैं। जब आप आउटसाइडर होते हैं। ऐसे में ये हर हर किसी के मन में बना रहता है जो कभी खत्म नहीं होता हे। आपको हमेशा ही अतिरिक्त मौके नहीं मिलते हैं। आपको अपने मन में ये हमेशा ही इस बात को रखना पड़ता है कि ये मेरी आखिरी फिल्म है और इसके लिए मुझे अपना सौ नहीं बल्कि दो सौ प्रतिशत देना है। अगर इसमें कुछ भी गलत हुआ, तो आप खत्म हो जाएंगे।'

मुझे नहीं लगता कि ये विचार कभी खत्म होगा

इसके बाद कार्तिक से जब पूछा गया कि ये डर कब खत्म होगा। इस पर एक्टर ने कहा, 'ये सोच हमेशा ही बना रहता है। शुरुआत में था और अभी भी है, और शायद भविष्य में भी बना रहेगा। मुझे नहीं लगता है कि ये सोच कभी खत्म होगी। मैंने अब तक तक इंडस्ट्री में काफी वक्त बिताया है और कई फिल्में की हैं, लेकिन ये डर आपको कभी नहीं छोड़ता।' इसके साथ ही कार्तिक ने इनसाइडर्स को लेकर कहा कि मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है। वो फिल्मी परिवार में जन्में इसमें कोई गलत बात नहीं, लेकिन हां गलत ये है कि अगर में कोई फिल्म बनाता हूं और सिर्फ अपने परिवार के सदस्य को ऑफर करूं तो ऐसा करना गलत बात है। ऐसे में आपको अपना रास्ता खुद बनाना पड़ता है।र्फ अपने परिवार के सदस्य को ऑफर करूं तो ऐसा करना गलत बात है। ऐसे में आपको अपना रास्ता खुद बनाना पड़ता है।

 

कई एक्ट्रेसेस को डेट करने पर कार्तिक ने दी सफाई, बोले- डरा-डरा घूम रहा हूं...

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें