Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKartik Aaryan on Chandu Champion Transformation and Real Life Story

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन का 'चंदू चैंपियन' के लिए स्ट्रगल, बोले- मैं मशीन बन गया था

  • Chandu Champion Transformation: कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए कितना स्ट्रगल किया। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेशन की कोशिश में वो मशीन बन गए थे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 11:42 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर दर्शकों को सरप्राइज करने में कामयाब रहे हैं, क्योंकि इसमें कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन उनका अभी तक का सबसे शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन रहा है। कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर लॉन्च में बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म को साइन कर तो लिया था लेकिन उन्हें डर लगता था कि वो इस फिल्म को उस तरह से पूरा कर भी पाएंगे या नहीं, जिस तरह निर्देशक चाहते हैं।

मुझे लगा यह काल्पनिक कहानी है

कार्तिक आर्यन ने बताया, "जब मुझे पहली बार इस फिल्म के बारे में बताया गया, और सर ने मुझे कहानी सुनाई, तब मैंने पहले यही सवाल पूछा था कि क्या सच में ऐसा हुआ है या यह एक काल्पनिक कहानी है? इस कहानी में इतने ट्विस्ट और टर्न हैं, और इतने ऐतिहासिक लम्हे हैं जो किसी की जिंदगी में होना असंभव है। तो मैं शॉक्ड था जब मैंने पहली बार ये नरेशन लिया था सर से।" कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए की गई तैयारी और इसकी शूटिंग के दौरान हुए स्ट्रगल के बारे में भी बताया।

कार्तिक बोले- मैं मशीन बन गया था

कार्तिक आर्यन ने बताया कि एक महीने तक मैं थोड़ा डाउट में भी था। मुझे लगा कि मैंने हां तो बोल दिया कबीर सर और साजिद सर के प्यार में, लेकिन बहुत डर भी लग रहा था कि क्या मैं यह कर भी पाऊंगा? रोज जिम जा रहा हूं, खाना नहीं खा रहा हूं, दूसरी फिल्म भी नहीं कर रहा हूं। सिर्फ एक ही फिल्म है। मैं रोबोट बन गया था, मशीन बन गया था। मैं बस उनके दिशा निर्देश फॉलो कर रहा था और अब यह है उसका नतीजा। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कबीर खान की यह जोड़ी काफी प्रॉमिसिंग मूवी लेकर आई है।

रोंगटे खड़े कर देगी 'चंदू' की कहानी, ट्रेलर पर ऐसा है पब्लिक रिएक्शन

कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान, लोग बोले- गेम चेंजर होगी यह फिल्म

ऐप पर पढ़ें