Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडkarisma Kapoor tells the meaning of bebo and lolo is derived from baby and sweet roti respectively

करिश्मा कपूर ने बताया लोलो और बेबो कैसा पड़ा उनका और करीना का नाम , बोलीं- मेरे खानदान के…

  • करिश्मा कपूर और करीना के निकनेम्स पहले कई बार चर्चा मे रह चुके हैं। एक इवेंट के दौरान करिश्मा ने बताया कि उनका नाम लोलो किसने और क्यों रखा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 12:27 PM
हमें फॉलो करें

करिश्मा कपूर ने एक इवेंट के दौरान अपने खानदान के फनी नामों का राज खोला। करिश्मा ने बताया कि उनका नाम लोलो कैसे पड़ा। इतना ही नहीं उनकी बहन करीना का नाम भी क्यूट है। इंडस्ट्री के फ्रेंड्स उन्हें निकनेम बेबो से ही बुलाते हैं। करिश्मा ने बताया कि उनके परिवार में डब्बू, चिंटू, चिंपू जैसे फनी नाम हैं तो इसी क्रम में उनका और करीना का नाम भी ऐसा हो गया।

ये है करिश्मा के नाम का मतलब

राज कपूर की पोती करीना और करिश्मा के घर के नाम एकदम यूनीक हैं। करिश्मा ने एक इवेंट में बताया कि उनका नाम लोलो कैसे पड़ा। करिश्मा बोलीं, मेरी मां जीना लोलोब्रिजिडिया (इटैलियन एक्ट्रेस) की बड़ी फैन थीं। मेरी मां सिंधी भी हैं। सिंधी लोग मीठी लोलो बनाते हैं। मीठी रोटी या पराठा होता है जिसे लोलो या लोली कहते हैं। तो ऐसे मेरा नाम लोलो पड़ा।

ऐसे पड़ा बेबो नाम

मेरी सारी फैमिली के इंट्रेस्टिंग निकनेम्स हैं जैसे डब्बू, चिंटू, चिंपू तो इसके बाद मेरा नाम लोलो हो गया। फिर मेरी बहन पैदा हुई। तो सोचा गया कि इसका भी कुछ फनी नाम सोचा जाए। वह बेबी थी तो मेरे डैड उसे बेबो बुलाने लगे। जैसे लोलो में 'ओ' था तो बेबो में भी ओ कर दिया।

राज कपूर करते थे करिश्मा को प्यार

करिश्मा कपूर अपने दादा राज कपूर की चहेती रही हैं। यह बात करीना कपूर खुद एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं। करीना ने बताया था कि लोलो की आंखों का रंग दादाजी की आंखों से मिलता है शायद इसलिए वह उन्हें ज्यादा प्यार करते हैं। करीना ने यह भी बताया था कि उनके दादाजी करिश्मा को दो आम देते थे और उन्हें एक। इसलिए उन्हें लगता था कि राज कपूर करिश्मा को ज्यादा प्यार करते हैं। करिश्मा की आंखों का रंग राज कपूर की तरह नीला है और करीना का अपने पिता रणधीर की आंखों की तरह ग्रीन शेड लिए हुए।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें