Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKaran Johar Says He Will Disinherit Son Yash Give Everything To Daughter Roohi

बेटे यश की बात सुनकर करण जौहर बोले अब कर दूंगा वसीयत से बेदखल, बेटी को ही दूंगा सब कुछ

करण जौहर अपने दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब लेटेस्ट वीडियो में करण के बेटे ने कुछ ऐसा कहा कि फिल्ममेकर भी हैरान हो गए।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 2 May 2024 07:48 AM
हमें फॉलो करें

करण जौहर अपने दोनों बच्चे यश और रूही के बहुत करीब हैं। वह कई बार उनके साथ वीडियोज शेयर करते हैं जहां वह उनके साथ कुछ फनी मोमेंट्स शेयर करते हैं। अब करण ने हालांकि एक वीडियो शेयर किया है और बताया कि वह अपनी वसीयत से बेटे यश को कुछ नहीं देंगे और सब कुछ सिर्फ अपनी बेटी को देने वाले हैं। करण ने इसकी वजह भी बताई है और उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

बेटे की बात से खफा करण

दरअसल, करण ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काउच पर बैठे हैं और दोनों बच्चे को रिकॉर्ड कर रहे हैं। वह बोलते हैं कि ये मेरा बर्थडे मंथ है तो मुझे क्या मिलने वाला है। इस पर बेटी रूही कहती है कि मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार मिलेगा। करण ने कहा कि थैंक्यू रूही। मुझे बहुत पसंद आया। इसके बाद यश आते हैं और कहते हैं कि आपको मुझसे कुछ नहीं मिलेगा और आप ये डिजर्व भी नहीं करते हैं।

करण ने किया ऐलान

करण यह सुनकर हैरान हो जाते हैं और कहते हैं क्या? तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई मुझसे ऐसे बोलने की। इस वीडियो को शेयर कर करण ने लिखा, 'ओके...मैं अब यश को अपनी वसीयत से बाहर कर रहा हूं। रूही को सब मिलेगा।'

वीडियो पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स के भी बहुत कमेंट्स आ रहे हैं। फराह खान ने कमेंट किया, यश ने मेरा दिल जीत लिया है। विशाल ददलानी ने कमेंट किया, यश तो जीत गया है।

करण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो बतौर डायरेक्टर उन्होंने लास्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनाई थी जो साल 2023 में रिलीज हुई थी। वहीं बतौर प्रोड्यूसर उनकी लास्ट फिल्म ऐ वतन मेरे वतन थी जो अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें