Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKaran Johar Reaction on Kangana Ranaut Slap Incident Says I Do Not Support Violence

कंगना रनौत थप्पड़ केस पर करण जौहर का रिएक्शन, कहा- नहीं करता सपोर्ट या माफ

  • Karan Johar and Kangana Ranaut: कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने की घटना का बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज ने विरोध किया है। अब करण जौहर ने भी इस घटना का अपना रिएक्शन दिया है।

Karan Johar and Kangana Ranaut
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 09:41 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद अब सांसद बन चुकी हैं। उनके चुनाव जीतने के बाद एयरपोर्ट पर एक CISF अफसर द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने की शॉकिंग घटना सामने आई। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने इसकी निंदा की और इसे शर्मनाक बताया। अब सिनेमा जगत में कंगना रनौत के धुर विरोधी रहे प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म KILL के ट्रेलर की रिलीज के दौरान करण जौहर से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि वो इस तरह की चीजों को सपोर्ट नहीं करते हैं।

'कैसी भी हिंसा का नहीं करता हूं सपोर्ट'

करण जौहर से जब पूछा गया कि इस घटना के बारे में वो क्या कहना चाहेंगे तो दिग्गज फिल्ममेकर ने कहा, "मैं किसी भी तरह के वॉयलेंस को सपोर्ट या उसे माफ नहीं करता। फिर चाहे वो वॉयलेंस फिजिकल हो या फिर जुबानी।" करण जौहर और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग काफी वक्त से चलती रही है। जहां एक तरफ करण जौहर नेपोटिज्म को खुलकर सपोर्ट करते हैं वहीं कंगना रनौत इसके खिलाफ रहती हैं। कंगना रनौत जहां करण जौहर के बारे में विरले ही कभी कुछ पॉजिटिव बोलती हैं, वहीं करण जौहर भी गाहे-बगाहे एक्ट्रेस को घेरते रहे हैं।

करण जौहर के खिलाफ रहती हैं कंगना

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' बहुत मशहूर है और जब कंगना रनौत पहली बार 6 साल पहले इस शो पर आईं तो उन्होंने करण को मूवी माफिया और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला शख्स बताया। जवाब में करण जौहर ने भी एक बार यह कर दिया था कि अगर उन्हें इतनी ही दिक्कत है तो कंगना रनौत यह इंडस्ट्री छोड़कर जाने के लिए पूरी तरह आजाद हैं। करण ने कहा था कि कंगना रनौत को विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देना चाहिए। करण जौहर को कंगना रनौत ने पिछले साल भी यह कहते हुए घेरा था कि वो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में घपला करते हैं।

लगाया था गलत आंकड़े बताने का आरोप

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इस फिल्म ने 355 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी और कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के आंकड़े गलत दिखाए जा रहे हैं। वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें करण जौहर की अगली फिल्म 'किल' है जिसमें बेहिसाब वॉयलेंस दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया है और यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 जुलाई को रिलीज होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें