Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKaran johar announces his new film dhadak 2 with siddhant chaturvedi and tripti dimri

करण जौहर ने सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी के साथ किया धड़क 2 एलान, अनोखी लोगी लव स्टोरी

  • करण जौहर ले आए हैं जाति पर बेस्ड एक ऐसी लव स्टोरी जिसका अंत दुखद होने वाला है। देखिए मोशन पोस्टर।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानMon, 27 May 2024 02:27 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म धड़क 2 का एलान कर दिया है। पिछले कुछ वक्त से खबरें थीं कि फिल्ममेकर सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म धड़क 2 बना रहे हैं। आज एक मोशन पोस्टर के साथ कन्फर्म हो गया है। साथ ही रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गई है। धड़क की तरह धड़क 2 भी एक अनोखी लव स्टोरी होने वाली है जिसमें एक बार फिर जाति की वजह से दो प्यार करने वालों का अंत हो जाता है।

धड़क 2 का एलान

करण जौहर ने मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें दीवार पर लव स्टोरी की शुरुआत और अंत दिखाई दे रहा है। कैप्शन में लिखा है ‘यह कहानी है थोड़ी अलग क्योंकि एक था राजा, एक थी रानी - जात अलग थी…ख़तम कहानी।’ इस पोस्टर के बैकग्राउंड में स्टार कपल अपने मजबूरियां बताते हुए एक दूसरे से अलग होने की बात करते दिख रहे हैं। सिद्धांत का किरदार कहता है ‘जो सपना तुम देख रही हो विधि उसमें मेरे लिए कोई जगह नहीं है। ' तृप्ति का किरदार जवाब देता है 'तो फिर कये भी बता दो नीलेश की इन फीलिंग्स का क्या करूं।' देखिए-

रिलीज़ डेट

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म धड़क 2 को शाजिया इकबाल डायरेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म में जाति के बाहर प्यार और फिर लव स्टोरी का अंत दिखाया जाएगा। खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए ऑडियंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। धड़क 2 22 नवंबर को थिएटर में रिलीज़ होगी।

 

धड़क 2 से उम्मीदें

बता दें, करण जौहर ने जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म धड़क को प्रोड्यूस किया था। साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था। धड़क मराठी फिल्म सैराट की कॉपी थी। फिल्म में जान्हवी कपूर की परफॉरमेंस को ऑडियंस ने पसंद किया था। अब धड़क 2 से उम्मीदें हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें