Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKaran johar announced his new directorial film on his 52th birthday

करण जौहर ने अपने बर्थडे पर अनाउंस की नई फिल्म, एक्टर्स के नाम के एलान का इंतजार कर रहे हैं फैंस

  • करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं एक बड़ी फिल्म। एक्टर्स के नाम का नहीं किया खुलासा। जल्द हो सकता है एलान।

Karan Johar
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 04:51 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर आज अपना 52 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फिल्ममेकर ने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू का एलान किया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीरे शेयर की है जिसमें उन्हें स्क्रिप्ट के साथ देखा जा सकता है। करण रॉकी और रानी जैसी फिल्म डायरेक्ट करने के बाद अब एक और बड़ी फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस बार भी डायरेक्शन की कमान उन्होंने अपने हाथ में ली है। हालांकि, इस फिल्म का नाम क्या होगा और करण के साथ कौन एक्टर्स नज़र आएंगे, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

 

नई फिल्म

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को ऑडियंस ने खूब प्यार दिया था। इस फिल्म में करण ने एक मुद्दा उठाया था कि कैसे बड़ों से भी गलतियां होती हैं। अब उनकी अगली फिल्म में ऐसा ही कोई टॉपिक होगा या सिर्फ एंटरटेनमेंट।

फिल्मोग्राफी

करण जौहर ने पिछले कुछ सालों में अलग तरह की फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। इस लिस्ट में गुड न्यूज़, भूत, किल, योद्धा जैसी फिल्में शामिल हैं। अब आने वाले दिनों में करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, बैड न्यूज़, जिगरा रिलीज़ होने वाली हैं। करण ने इन सालों में सिर्फ फैमिली ड्रामा ही नहीं दिखाया है बल्कि कई अलग मुद्दों पर बनी फिल्मों को भी ऑडियंस तक पहुंचाया है।

 

करण का बर्थडे

फिल्ममेकर ने अपने बर्थडे पर अपने डायरेक्शन में बन रही फिल्म का एलान किया है। अब फैंस फिल्म का नाम और एक्टर्स के नाम के एलान का इंतजार कर रहे हैं। ये बर्थडे करण ने सभी को सरप्राइज कर दिया है। वैसे उनके बर्थडे पर करण को भी बड़ा सरप्राइज मिला था। बीती रात उनके खास दोस्त तान्या और काजल आनंद ने एक ग्रैंड सरप्राइज पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में करण जौहर ब्लैक सूट में पहुंचे थे। काजोल, अनिल कपूर, नताशा पूनावाला, और आदर पूनावाला शामिल हुए थे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें