Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडkangana ranaut reacts on annu kapoor statement on slapped incident see

कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के बयान पर दिया जवाब, कहा- सफल और सुंदर महिला से नफरत करते हैं?

  • कंगना रनौत ने अन्नू कपूर को जवाब देते हुए खुद को बताया सफल, सुंदर और पावरफुल? लोगों से एक्टर के बयान पर सहमति. जानिए

Annu Kapoor on Kangana Ranaut
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 11:15 AM
हमें फॉलो करें

अन्नू कपूर हाल में अपनी फिल्म ‘हमारे बारह’ के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर से जब कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद से जुड़ा सवाल किया गया। लेकिन अन्नू के जवाब ने सभी को हैरान कर दिया। अन्नू कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे प्रेस कांफ्रेंस में बैठे लोग तो हंस पड़े। लेकिन अब एक्ट्रेस को ऐसे शब्द रास नहीं रहे और उन्होंने पलटवार किया है। कंगना ने खुद को सक्सेसफुल महिला बताते हुए अपनी बात रखी है।

कंगना रनौत ने अन्नू कपूर को दिया जवाब

दरअसल, फिल्म हमारे बारह की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत को CISF कर्मी द्वारा थप्पड़ मारे जाने पर सवाल किया था। इसके जवाब में एक्टर ने कहा था-'ये कंगना जी कौन हैं? कोई बड़ी हीरोइन हैं? सुंदर हैं?’ अब इसके जवाब में कंगना रनौत सामने आई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बयान वाला वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा - ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह पावरफुल है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या यह सच है?’ कंगना के इस जवाब पर फ़िलहाल अन्नू कपूर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

kangna annu

थप्पड़ विवाद

बता दें, थप्पड़ कांड के बाद से कंगना रनौत लगातार खबरों में बनी हुईं हैं। कुछ हफ़्तों पहले CISF कर्मी कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना का फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने विरोध किया था। वहीं विशाल ददलानी समेत कुछ ऐसे भी सेलेब्स थे जिन्होंने खुलकर कुलविंदर का सपोर्ट किया और उन्हें काम देने की बात भी कही। हालांकि, कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने हर विरोधी को जवाब दिया था। अब उन्होंने अन्नू कपूर के बयान पर भी अपनी बात खुलकर रखी है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें