Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKangana Ranaut counter attacks trolls who mocked her after comparing herself with Amitabh Bachchan

बिग बी से तुलना पर ट्रोल हुईं कंगना तो निशाने पर इंडस्ट्री के खान, देखें अब क्या कहा

  • कंगना रनौत के एक बयान का कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में बिग बी के बाद लोग उनका ही रिस्पेक्ट करते हैं। अब उन्होंने ट्रोलिंग करने वालों से सवाल किया है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 7 May 2024 12:09 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना करने पर ट्रोल हुई कंगना रनौत ने अपने इंस्टा पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने सवाल किया है कि अगर उन्हें नहीं तो क्या खानों को देश में सम्मान मिलता है। बता दें कि एक रैली में कंगना ने कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन के बाद वही हैं जिन्हें सम्मान दिया जाता है। इस बात पर सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई थी।

कंगना ने दागा सवाल

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, मैंने साफ कहा था कि भारत और इसके की राज्य हैं जहां मैं जाती हूं तो वहां एक आर्टिस्ट के तौर पर भावुक करने वाला प्यार और सत्कार मेरी कला और राष्ट्रवादिता के लिए मिलता है। न सिर्फ मेरी एक्टिंग बल्कि महिला सशक्तिकरण के लिए मेरे काम को भी हर जगह तारीफ मिलती है। जिनको आपत्ति है उनसे मेरा एक सवाल है। भारत में बिग बी के बाद अगर मैं नहीं तो हिंदी फिल्मों से किसको सबसे ज्यादा सम्मान मिलता है? खान लोगों को या कपूरों को? किसको? क्या मैं जान सकती हूं प्लीज, तो मैं खुद को करेक्ट कर लूंगी।

क्या बोली थीं कंगना

कंगना ने कहा था, सारा देश हैरान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं वेस्ट बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है तो वो मुझे ही मिलता है। कंगना के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। लोग कई तरह के मीम्स भी शेयर कर रहे थे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें