Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKalki 2898 AD most watched scene from Trailer Fans were curious in Villain Look

Kalki 2898 AD: सबसे ज्यादा देखा गया 'कल्कि' के ट्रेलर का यह सीन, मेकर्स ने फिल्म में भी बनाए रखा पूरा सस्पेंस

  • Kalki 2898 AD most watched scene: प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्रेलर का सबसे ज्यादा देखा गया सीन कौन सा है?

Kamal Haasan in Kalki 2898 AD
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 10 July 2024 05:04 PM
हमें फॉलो करें

Kalki 2898 AD Most watched Trailer: प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हफ्ते भर से भी कम वक्त में इस फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली और अब लगातार प्रॉफिट कमा रही है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर इसके बारे में तगड़ा बज बनाने में कामयाब रहा लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर का सबसे ज्यादा देखा गया सीन कौन सा है? नाग अश्विन के निर्देशन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर कुल 3 मिनट 2 सेकेंड का है।

सबसे ज्यादा देखा कल्कि के ट्रेलर का यह सीन

फिल्म के ट्रेलर का आखिरी हिस्सा सबसे ज्यादा देखा गया है जिमसें फिल्म के विलेन सुप्रीम येस्किन का लुक दिखाया गया है। फिल्म के 3 मिनट 2 सेकेंड के ट्रेलर में विलेन का लुक छिपाया गया था और कमल हासन जो कि येस्किन का रोल कर रहे हैं उन्हें सिर्फ 5 सेकेंड का स्क्रीन टाइम दिया गया। फिल्म के ट्रेलर की आखिर में येस्किन को अचानक से जागते और फिर किसी के कान में यह कहते हुए दिखाया गया है कि डरो मत, एक नया युग आ रहा है। इसके बाद आखिर में प्रभास को अपने हाईटेक वाहन से कूदते हुए दिखाया गया है।

क्यों VFX से बनाया अमिताभ का यंग वर्जन? नाग अश्विन बोले- नहीं लिया यंग एक्टर क्य

प्रभास की कल्कि ने RRR को पछाड़ा? हिंदी वर्जन से छाप डाले इतने करोड़

फिल्म में भी बहुत कम है कमल हासन का रोल

बता दें कि फिल्म कल्कि में कमल हासन को बहुत ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं दिया गया है। हालांकि जितना भी रोल उन्हें दिया गया है उसमें वो दर्शकों को डराने और उनका ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं। फिल्म में उन्हें एक कई सौ साल उम्र के राक्षस के रूम में दिखाया गया है जो अमरत्मव पाने की चाहत में है और पूरी पृथ्वी पर राज कर रहा है। सुप्रीम येस्किन ज्यादातर वक्त ध्यान में रहता है और उसके जीवन का बस एक ही उद्देश्य है कि ऐसी मां की तलाश करना जो उसके प्लांट किए बच्चे को 150 दिन से ज्यादा अपनी कोख में रख पाए।

कल्कि 2898 एडी से फैंस को रही ये शिकायतें

तकरीबन 600 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को जहां एक तरफ कमाई के मामले में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म की बुराई करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। बहुत से लोगों को फिल्म जरूरत से ज्यादा धीमी और लंबी लगी। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत नीरस और पकाऊ बताया गया और कई लोगों ने यह शिकायत की, कि नाग अश्विन ने भूमिका बनाने में ही इतना वक्त ले लिया कि सेकेंड पार्ट का मजा ही मर जाता है, हालांकि बावजूद इसके फिल्म कमाई करने में कामयाब रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें