Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKalki 2898 AD First Day Advance Booking Box Office Collection Prabhas Movie Business

Kalki 2898 AD Advance Booking: यहां लगी 'कल्कि' के मेकर्स की लॉटरी! धड़ाधड़ हो रही है एडवांस बुकिंग

  • Kalki 2898 AD Advance Booking: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। जानिए कहां मिल रहा है सबसे शानदार रिस्पॉन्स।

Kalki 2898 AD Advance Booking
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 09:11 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर प्रभास की मेगाबजट फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज होने जा रही है। तकरीबन 600 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे। यह एक स्काई-फाई फिल्म है जिसे लेकर काफी बज बनाया गया है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है और एक रिपोर्ट के मुताबिक इसे सबसे अच्छा रिस्पॉन्स तेलुगू वर्जन से मिल रहा है। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में भी रिलीज किया जाएगा।

उत्तर भारत में अभी ठंडी है कमाई की रफ्तार

फिल्म का टीजर, ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन अब देखना यह है कि 'सालार' फेम एक्टर की यह फिल्म इस बज और पॉपुलैरिटी को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कनवर्ट कर पाती है या नहीं। फिल्म की रिलीज में अभी 3 दिन का वक्त बाकी है और अभी एडवांस बुकिंग में उत्तर भारत में खास रफ्तार नहीं पकड़ी है। वहीं साउथ में फिल्म के लिए लोगों ने धड़ाधड़ टिकटें बुक करना शुरू कर दिया है। देखना यह होगा कि कमाई के मामले में फिल्म को किस क्षेत्र से ज्यादा फायदा मिलेगा।

कल्कि को कहां मिला सबसे तगड़ा रिस्पॉन्स?

फिल्म के तेलुगू वर्जन की कुल 90 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। कमाई के आंकड़े जारी करते हुए Sacnilk ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा कि तमिल वर्जन से फिल्म की सिर्फ 2204 टिकटें बिकी हैं। हिंदी वर्जन के 5 हजार से ज्यादा टिकटें अभी तक बिक चुकी हैं और इसके अलावा करीब-करीब 550 टिकटें हिंदी के IMAX वर्जन की बिकी हैं। कल्कि 2898 एडी को सबसे खराब रिस्पॉन्स मलयालम वर्जन से मिला है। एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म की अभी तक कुल कमाई सिर्फ 2 करोड़ 85 लाख रुपये हुई है। जाहिर तौर पर आगे यह आंकड़े बढ़ने की उम्मीद है। लेकिन कितना? यह जल्द ही साफ हो जाएगा।

कल्कि के मेकर्स के सामने बड़ी है यह चुनौती

बता दें कि बड़े बजट की फिल्म होने पर मेकर्स के सामने सबसे बड़ी चुनौती होती है पहले ही हफ्ते में मैमथ कलेक्शन निकालना। क्योंकि दूसरे हफ्ते से ही फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरना शुरू हो जाता है और ऐसे में बजट कवर करना एक बड़ी चुनौती बन जाता है। बड़ी स्टार कास्ट के साथ हेवी वीएफएक्स वाली इस फिल्म का कुल बजट इतना बड़ा है कि इसकी कमाई अगर पहले हफ्ते में 100 करोड़ से कम रहती है तो मेकर्स के लिए बड़ी मुसीबत हो जाएगी। शुरुआती 3 दिनों में फिल्म अगर डबल डिजिट में कमाई करत है तो यह मेकर्स के लिए अच्छी खबर हो सकती है।

'किसी को नहीं जानना अपराध नहीं', अन्नू कपूर का कंगना को जवाब- उनको मसाला चाहिए..

वड़ा पाव गर्ल से लेकर सई केतन तक, फर्स्ट वीक में ही बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें