Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

प्रभास को अपने पैर नहीं छूने देते हैं अमिताभ बच्चन, वजह पूछने पर बिग बी ने दिया यह जवाब

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान
Thu, 20 Jun 2024, 10:52:AM
अगला लेख

प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर स्टारर 'कल्कि 2898 AD' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर और इसका एक सॉन्ग भी रिलीज किया जा चुका है। तकरीबन 600 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई यह स्काई-फाई फिल्म सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने एक प्री-रिलीज इवेंट ऑर्गनाइज किया जिसमें फिल्म की लीड स्टार कास्ट के अलावा बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती भी मौजूद थे। राणा इस इवेंट में होस्ट की भूमिका निभा रहे थे।

प्रभास ने खोला अमिताभ के बारे में यह राज

सवाल-जवाबों का दौर चला तो प्रभास ने इस इवेंट में बताया कि एक बार उन्होंने अमिताभ बच्चन के पैर छूने की कोशिश की थी, लेकिन महानायक ने मना कर दिया था। प्रभास ने बताया कि बिग बी कभी उन्हें अपने पैर नहीं छूने देते हैं। इससे पहले कि प्रभास आगे कुछ कहते, अमिताभ ने बात काटते हुए कहा- हम दोनों एक दूसरे के पैर छूते हैं। पब्लिक की हंसी छूट गई और अमिताभ बच्चन ने कहा कि प्रभास खुद उन्हें कभी उनके पैर नहीं छूने देते हैं। तब राणा दग्गुबाती ने बीच में आकर प्रभास को डिफेंड करने की कोशिश की।

राणा दग्गुबाती ने बताईं प्रभास की क्वालिटीज

राणा दग्गुबाती ने कहा- प्रभास उनका दोस्त है और वह अपनी फिल्मों में गजब तरीके से पावरफुल है, लेकिन वह बहुत इंट्रोवर्ट और स्वीट सा है। तब अमिताभ बच्चन ने कहा कि पैर छूने में गलत क्या है। प्रभास ने इसी दौरान मेकर्स का शुक्रिया अदा किया कि उन्हें इस फिल्म के जरिए इतने बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि वो अमिताभ बच्चन की फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं और वह पहले ऐसे कलाकार थे जो कि देश के कोने-कोने में पहुंच गए थे।

कमल हासन को कॉपी किया करते थे प्रभास

इसी इवेंट में प्रभास ने यह भी बताया कि कमल हासन की फिल्म सागर देखने के बाद उन्होंने अपनी मां से कहा था कि वो ऐसी ड्रेस खरीदना चाहते हैं। वह अपने भाइयों के साथ पेट पर कपड़े लगाकर उस फिल्म जैसी एक्टिंग किया करते थे। बात फिल्म कल्कि 2898AD की करें तो यह फिल्म अनाउंसमेंट के वक्त से ही सुर्खियों में बनी हुई है। शुरू से इस फिल्म को प्रोजेक्ट-के नाम दिया गया था लेकिन फिर एक दिन मेकर्स ने इसका टाइटल लॉन्च किया और बताया कि फिल्म का नाम Kalki 2898 एडी होगा।

जब बिग बी ने लगाई सोनाक्षी की क्लास, नहीं पता था हनुमान संजीवनी किसके लिए लाए

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड की पोस्ट पर शाहिद की पत्नी मीरा का रिएक्शन

कोर्ट केसों में चकरघिन्नी हुआ एल्विश यादव का दिमाग, बोले- काश ऐसा ना किया होता

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
PrabhasKalki 2898 AdAmitabh Bachchan
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन