Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKalki 2898 AD Amitabh Bachchan Apology to Prabhas Fans for This Reason

Kalki 2898 AD: बिग बी ने एडवांस में मांगी प्रभास फैंस से माफी, बोले- फिल्म में जो करूंगा उसे...

  • Kalki 2898 AD: फिल्म कल्कि में अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा का किरदार दिया गया है। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन ने एडवांस में प्रभास के फैंस से माफी मांग ली। जानिए क्यों।

Kalki 2898 AD Amitabh Bachchan
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 12:34 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। तकरीबन 600 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को लेकर काफी बज बनाया जा रहा है, लेकिन क्या यह फिल्म अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में कदम रख पाएगी? यह एक बड़ा सवाल है। एक तरफ जहां फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर मेकर्स के दिमाग में प्रेशर बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन ने फिल्म के लीड एक्टर प्रभास के मेकर्स से माफी मांगी है।

अमिताभ ने मांगी प्रभास के फैंस से माफी

फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ बैठे हुए थे। प्रोड्यूसर्स के साथ बातचीत में अमिताभ बच्चन ने उनके किरदार को लेकर अपना पहला रिएक्शन बताया और कहा कि नाग अश्विन उनसे मिलने आए और फिल्म में उनके किरदार की एक तस्वीर दिखाई। उन्होंने यह भी दिखाया कि फिल्म में प्रभास का किरदार कैसा दिखेगा। अमिताभ बच्चन ने कहा, "मैं फिल्म में यह विशाल आदमी हूं जो प्रभास पर भी भारी है। प्रभास के सभी फैंस मुझे माफ कर देना।"

कमल हासन ने बताया कैसे हुई थी कास्टिंग

अमिताभ बच्चन ने कहा, "मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। मैं फिल्म में जो करूंगा उसे देखने के बाद मुझ पर चढ़ाई मत कर दीजिएगा।" अमिताभ बच्चन ने जिस लहजे में यह बात कही, वो सुनकर वहां मौजूद प्रभास और उनके फैंस के लिए भी हंसी रोकना मुश्किल हो गया। अमिताभ की बात पूरी होने के बाद कमल हासन ने भी बताया कि वो इस फिल्म के साथ कैसे जुड़े। उन्होंने मेकर्स से पूछा कि उन्होंने जिन भी चीजों को कहानी में रखा है उसे वो उनके किरदार के साथ कैसे जोड़ पाएंगे। तब उन्हें अमिताभ बच्चन की फुटेज दिखाई गई।

बेबी बंप के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण

पहले प्रोजेक्ट-के नाम से मशहूर हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में 27 जून 2024 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में दीपिका पादुकोण पहली बार बेबी बंप के साथ नजर आईं। अमिताभ बच्चन और प्रभास इस इवेंट में दीपिका पादुकोण की बहुत केयर करते दिखाई पड़े और यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। फिल्म का ट्रेलर और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर फिल्म बड़े आराम से डबल डिजिट में कमाई कर लेगी।

हनी सिंह की सोनाक्षी के पति जहीर को वार्निंग, बोले- ...हम देख लेंगे उसको

जहीर से शादी पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, कपल ने बंद किया कमेंट सेक्शन

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें