Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडKabir Singh Actor Adil Hussain takes dig Sandeep Vanga Reddy Animal says would not have done that for 100 200 crores

आदिल हुसैन ने संदीप वांगा पर फिर साधा निशाना, बोले- 'मुझे 100-200 करोड़ मिलते…'

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की बहुत से लोगों ने आलोचनाएं कीं हैं। अब एक्टर आदिल हुसैन ने फिल्म को लेकर कमेंट किया है। आइए जानते हैं क्या बोले आदिल हुसैन।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 09:45 AM
हमें फॉलो करें

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म कबीर सिंह के एक्टर ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर कमेंट किया है। उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा पर भी निशाना साधा है। संदीप रेड्डी और आदिल हुसैन के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। 

कैसे शुरू हुआ था संदीप वांगा और आदिल हुसैन के बीच तनाव

कुछ महीने पहले आदिल हुसैन ने संदीप वांगा की फिल्म कबीर सिंह की आलोचना करते हुए कहा था कि उन्हें कबीर सिंह में काम करने का पछतावा है। इसके बाद, संदीप वांगा ने आदिल हुसैन पर निशाना साधा था। संदीप वांगा ने आदिल हुसैन को लालची बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें आदिल हुसैन को फिल्म में कास्ट करने का दुख है। इसी के साथ, उन्होंने कहा था कि वो एआई की मदद से आदिल का चेहरा बदल देंगे। 

100-200 करोड़ में भी नहीं करते फिल्म

अब जूम को दिए एक इंटरव्यू में आदिल ने वांगा की एनिमल की आलोचना की है। उनसे पूछा गया कि क्या वो संदीप वांगा की फिल्म एनिमल में कोई भी किरदार करना पसंद करते? इसपर उन्होंने साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर वो मुझें 100-200 करोड़ रुपये भी दें तब भी मैं वो फिल्म नहीं करूंगा। 

संदीप ने आदिल के लिए कही थीं ये बातें

बता दें, संदीप वांगा रेड्डी ने जब आदिल हुसैन पर निशाना साधा था तो उन्होंने कहा था कि आदिल 30 आर्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं और एक ब्लॉकबस्टर (कबीर सिंह) फिल्म में। इस कमेंट के बारे में जब आदिल हुसैन से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि वो आंग ली की लाइफ ऑफ पाई में काम कर चुके हैं। वो फिल्म कबीर सिंह से बहुत बड़ी हिट थी। 

कबीर सिंह में आदिल हुसैन ने शाहिद कपूर के टीचर का रोल निभाया था। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। एनमिल की तरह ही इस फिल्म की भी खूब आलोचना हुई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement