Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Upcoming Episode Bipasha Anirudh Mother plans Jhanak Mujra Arshi Anirudh Sangeet Star Plus Serial

Jhanak Spoiler Alert: झनक को घर ले आया अनिरुद्ध, अब कौन सी चाल चलेगी बिपाशा?

Jhanak Latest Spoiler: झनक के हर एपिसोड में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं। अब अनरुद्ध झनक को कोलकाता वापस लेकर आ गया है। अब अर्शी को क्या जवाब देगा अनिरुद्ध।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 11:31 AM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के सीरियल 'झनक' में हर रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं। अब आप सीरियल में देखेंगे कि अनिरुद्ध झनक को कोलकाता वापस बोस परिवार में लेकर आ गया है। झनक को देखकर एक तरफ जहां अप्पू, बड़ी मां और अनिरुद्ध के दादा जी खुश होंगे। वहीं, अनिरुद्ध की मां, बिपाशा, अनिरुद्ध के भाई और पापा झनक को देखकर शॉक हो जाएंगे। जब अनिरुद्ध झनक को घर लाएगा तो अर्शी वहीं मौजूद होगी। वो झनक को देखकर अनिरुद्ध से सवाल पूछेगी और झनक को बुरा-भला कहेगी। 

झनक को बोस परिवार में लेकर आया अनिरुद्ध

अनिरुद्ध जब झनक को लेकर घर पहुंचेगा तो घरवालों के सवालों से सामना होगा। लोग एक के बाद एक अनिरुद्ध से सवाल करेंगे। अनिरुद्ध सभी घरवालों का जवाब देते हुए कहेगा कि झनक की शादी नहीं हुई है। जब पूछा जाएगा कि ऐसा क्यों हुआ तब झनक जवाब देगी कि उसकी जिससे शादी होने वाली थी, उसने शादी करने से मना कर दिया। 

घरवालों को झनक देगी जवाब

झनक का जवाब सुनकर घरवाले अनिरुद्ध से पूछेंगे कि क्या अब झनक यहां रहेगी तो वो कहता है कि झनक यहां शादी अटेंड करने के लिए आई है। वहीं, अनिरुद्ध की बात का सपोर्ट करते हुए कहेगी कि वो शादी के बाद मुंबई चली जाएगी। ऐसा सुनकर घरवाले झनक को घर में रहने देने के लिए मान जाएंगे। 

बिपाशा झनक के खिलाफ करेगी प्लानिंग

इधर झनक के घर पर रुकने के बाद अनिरुद्ध की भाभी बिपाशा झनक को बेइज्जत करने का प्लान करेगी। वो झनक की मां, बहन और अपने पति के साथ बैठ कर प्लान करेगी। वो कहेगी कि संगीत में कोई मुजरा करने वाली चाहिए होगी। इसके बाद वो झनक को बुलाती है और उससे पूछेगी कि क्या वो अर्शी और अनिरुद्ध के संगीत में डांस करेगी? 

अब देखना दिलचस्प होगा कि झनक को बेइज्जत करने का प्लान बिपाशा का प्लान सफल होगा या नहीं? क्या झनक की बेइज्जती का अनिरुद्ध देगा जवाब?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें