Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडIPL 2024 Shah Rukh Khan Gauri Khan And Suhana Khan gets Emotional After Lifts KKR Trophy Against SRH Video Goes Viral

IPL 2024 : KKR की जीत के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ सुहाना खान का वीडियो, पिता शाहरुख खान को गले लगाकर हुईं इमोशनल

  • केकेआर की जीत का जश्न टीम के साथ शाहरुख की फैमिली ने भी मनाया। इस मौके पर सभी खुशी से झूम उठे। केकेआर की जीत के मौके पर शाहरुख ने अपना सिग्नेचर स्टाइल का पोज दिया।

Shah Rukh Khan Suhana Khan
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 27 May 2024 08:01 AM
हमें फॉलो करें

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हराकर शानदार जीत हासिल की है। इसी जीत के साथ शाहरुख खान और जूही चावला की टीम ने एक बार फिर से आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है। इस मौके पर हर किसी की खुशी बस देखते ही बन रही थी। केकेआर की जीत का जश्न टीम के साथ शाहरुख की फैमिली ने भी मनाया। इस मौके पर सभी खुशी से झूम उठे। केकेआर की जीत के मौके पर शाहरुख ने अपना सिग्नेचर स्टाइल का पोज दिया। वहीं, सुहाना खान इमोशनल होती नजर आईं। सुहाना अपने पिता शाहरुख को गले लगाते हुए इमोशनल हुईं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का दिल जीत रहा है।

शाहरुख ने दिया अपना सिग्नेचर पोज

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की खुशी इस वक्त शाहरुख खान, उनकी फैमिली और फैंस शब्दों में बयां नहीं कर सकते। शाहरुख ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए स्टेडियम में ही अपने दोनों हाथ फैलाकर सिग्नेचर पोज दिया। शाहरुख का ये अंदाज देख फैंस की खुशी दोगुनी हो गई। यही नहीं शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी के माथे पर किस करके भी अपनी खुशी जाहिर की। इस मौके पर गौरी के आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं।

पापा को गले लगाकर इमोशनल हुईं सुहाना

10 साल के बाद केकेआर ने ट्रॉफी अपने नाम किया। ऐसे में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना खान केकेआर टीम के जीतते ही खुशी से उछलने लगती हैं। यही नहीं वो खुशी के साथ ही इमोशनल हो जाती हैं। इस दौरान सुहाना, खुशी के आंसू के साथ अपने पिता से पूछती है, 'क्या आप खुश हैं?' शाहरुख ने सिर हिलाकर जवाब दिया और अपनी बेटी को गले लगा लिया। इसके बाद सुहाना ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं'। दोनों ने एक-दूसरे को कस के गले लगाया और तभी इस इमोशनल पल में आर्यन खान और अबराम भी शामिल हो जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस शाहरुख को बधाई देते दिख रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें