Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHumare Barah Annu Kapoor get angry at Sanjay Leela bhansali in the press conference Said he Disrespected Hindu Dharam

संजय लीला भंसाली पर भड़के अन्नू कपूर, बोले-उनके ऊपर तो जूते चप्पल...

  • Humare Baarah Annu Kapoor: अन्नू कपूर ने संजय लीला भंसाली पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 21 June 2024 11:38 AM
हमें फॉलो करें

बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद आज (21 जून के दिन) सिनेमाघरों में अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बारह’ रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज से पहले अन्नू कपूर और फिल्म के मेकर्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्म का प्रमोशन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अन्नू कपूर, संजय लीला भंसाली का नाम सुनते ही भड़क गए। अन्नू कपूर ने कहा कि संजय लीला भंसाली हिंदू धर्म का अपमान करते हैं। पढ़िए अन्नू कपूर ने और क्या कहा। 

क्यों भड़क अन्नू कपूर?

दरअसल, अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बारह’ पर इस्लाम का अपमान करने का आरोप लगाया गया था। कोर्ट ने फिल्म के खिलाफ दर्ज की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए फिल्म से आपत्तिजनक सीन्स और डायलॉग हटवाए और फिर फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने सवाल पूछते हुए कहा, 'संजय लीला भंसाली भी फिल्में बनाते हैं, लेकिन कभी किसी समुदाय को बुरा नहीं बताते हैं'। ये सुनते ही अन्नू कपूर भड़क गए।

संजय लीला भंसाली के बारे में अन्नू कपूर बोले…

अन्नू कपूर ने कहा, ‘'पद्मावत' में क्या संजय लीला भंसाली ने हिंदू धर्म को बहुत सम्मानजनक तरीके से दिखाया था? मेरा संबंध किसी धर्म से नहीं है। मैं नास्तिक आदमी हूं। मजहबी बहस मैंने की ही नहीं, मजहबी बहस मैंने की ही नहीं, इतनी अकड़ मुझ में है ही नहीं। अभी आपने जिस व्यक्ति का नाम लिया है, वो किस तरह की फिल्में बनाते हैं और कितना हिंदू धर्म का अपमान किया है…उनके ऊपर तो जूते चप्पल भी पड़े हैं न।'

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें