Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHoney Singh Reaction on Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Says Dekh Lenge

हनी सिंह की सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल को चेतावनी, बोले- ...हम देख लेंगे उसको

  • Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद अब रैपर हनी सिंह का रिएक्शन वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रहे हैं कि कैसे वो बहुत खुश हैं, लेकिन…

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 11:30 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रविवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। सिन्हा परिवार के सदस्यों के अलावा रिश्तेदार और करीबी दोस्त भी इस खास मौके पर मौजूद रहे। वेडिंग इवेंट से सेलेब्रिटीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें रैपर हनी सिंह बता रहे हैं कि कैसे वो अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर बहुत खुश हैं, लेकिन साथ ही साथ उन्होंने सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल को वॉर्निंग भी दे डाली।

मेरी मम्मी यह वीडियो देखेंगी तो मुझे...

पापाराजी विरल भयानी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में फोटोग्राफर हनी सिंह से पूछता है कि पाजी आपने दारू पी है कि नहीं? इस पर हनी सिंह जवाब देते हैं कि सच बताऊं, आज मैं इतना खुश था... मैंने डेढ़ साल से शराब नहीं पी है। लेकिन आज मैंने बहुत शराब पी है। मेरी मम्मी यह वीडियो देखेंगी तो मुझे गालियां पड़ेंगी। लेकिन मैंने बहुत पी है। इसके बाद हनी सिंह बात आगे बढ़ाते हैं और कहते हैं कि इतना मैं खुश हूं, मेरी बेस्ट फ्रेंड की शादी थी आज।

हनी सिंह बोले- ..हम देख लेंगे उसको

उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं कि उसे बेस्ट इंसान मिला है। जहीर जो कि बहुत अच्छा आदमी है। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम उसे (सोनाक्षी को) खुश रखोगे। नहीं तो हम देख लेंगे उसको (जहीर इकबाल को)।" मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सोनाक्षी ने बताया भी था कि उन्हें शादी करने की बहुत जल्दी है। सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

सोनाक्षी ने पोस्ट में लिखी दिल की बात

सोनाक्षी सिन्हा ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "सात साल पहले, आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसकी सबसे पवित्र अवस्था में देखा और उसे यूं ही थामे रखने का फैसला किया। आज वही प्यार हमें सभी चुनौतियों और विजय तक ले आया है… इस पल तक ले गया… जहां दोनों परिवारों और दोनों के ईश्वरों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं।" क्योंकि सोनाक्षी और जहीर का धर्म अलग है, तो सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया गया है।

जहीर से शादी पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, कपल ने बंद किया कमेंट सेक्शन

यहां लगी 'कल्कि' के मेकर्स की लॉटरी! धड़ाधड़ हो रही है एडवांस बुकिंग

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें