Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHoney Singh Is Excited For Sonakshi Sinha Wedding Says She Helped Me In My Life Many Times

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए हनी सिंह हैं एक्साइटेड, एक्ट्रेस को लेकर कही अपनी दिल की बात

सोनाक्षी सिन्हा कुछ ही दिनों में जहीर इकबाल की दुल्हनिया बनने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी को लेकर अब हनी सिंह का रिएक्शन आया है।

sonakshi sinha and honey singh
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 03:16 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं। दोनों की शादी को लेकर अब तक कई सेलेब्स के रिएक्शन आ गए हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के दोस्त और सुपरस्टार सिंगर हनी सिंह ने भी सोनाक्षी की शादी को लेकर एक पोस्ट किया है। उनके पोस्ट से कन्फर्म हो गया है कि दोनों की शादी है और उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर भी अपने दिल की बात रखी है।

हनी का सोनाक्षी के लिए मैसेज

हनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मुझे लंदन जाना है ग्लोरी के पहले गाने के लिए, लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं अपनी दोस्त सोनाक्षी की शादी में जरूर जाऊं क्योंक उन्होंने मुझे मेरे करियर में बहुत सपोर्ट किया है और लाइफ में कई बार मदद भी की है मेरी। इस पावर कपल सोना और जहीर को बहुत बधाई। भोलेनाथ उन्हें अपना आशीर्वाद दें।'

पूनम को मिला इन्वाइट

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने भी बताया था कि उन्हें शादी का इन्वाइट आया है। एक्ट्रेस ने कहा था, सोनाक्षी को मेरी तरफ से बहुत बधाई। बहुत प्यारा इन्वाइट भेजा है उसने। मैं तबसे उसे जानती हूं जब वह छोटी बच्ची थी। उसकी पूरी जर्नी देखी है। भगवान उसे बहुत खुश रखे। वह बहुत ही प्यारी और लविंग गर्ल है। उसे दुनिया की सारी खुशी मिले।

वहीं जहीर को लेकर उन्होंने कहा था, जहीर, सोनाक्षी को प्लीज खुश रखना। बहुत प्यारी बच्ची है। वह हम सबके लिए बहुत कीमती हैं।

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर काफी सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन एक-दूसरे को लेकर बात नहीं करते। दोनों साल 2022 में आई फिल्म डबल एक्स एल में साथ नजर आए थे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें