Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHiramandi actress sharmin and Janhvi Kapoor were the best friends, both took acting class in the most expensive school of America

जान्हवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड थीं हीरामंडी की शर्मिन, अमेरिका के सबसे महंगे स्कूल में ली थी एक्टिंग की क्लास

  • हीरामंडी की शर्मिन ने अमेरिका के सबसे महंगे स्कूल से किया था एक्टिंग का कोर्स, जान्हवी कपूर थीं बेस्ट फ्रेंड। देखिए अनदेखी तस्वीरें-

Usha लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 07:54 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिन वेब सीरीज हीरामंडी में अपनी परफॉरमेंस के लिए ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को एक्सप्रेशनलेस बताया जा रहा है। कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर से एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने की सलाह तक दे दी। शर्मिन इन ट्रोल्स को इग्नोर करते हुए अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं शर्मिन ने भी उसी स्कूल से एक्टिंग और फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की थी जहां कभी जान्हवी कपूर भी स्टूडेंट थीं। एक वक्त था जब ये दोनों एक्ट्रेसेज फिल्मों में आने से पहले एक दूसरे की अच्छी दोस्त और साथ में ट्रेनिंग ले रही थीं। इनके बीच की गहरी दोस्ती अब बेशक नहीं है, लेकिन एक वक्त पर दोनों बेस्ट फ्रेंड्स थीं।

जान्हवी थीं शर्मिन की बेस्ट फ्रेंड

जान्हवी कपूर फिल्मों में करियर बनाना चाहती थीं। ऐसे में माँ श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर ने उन्हें अमेरिका के लॉस एंजेलिस के एक नामी स्कूल में फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की पढ़ाई करने के लिए भेजा था। उसी समय शर्मिन भी वहां एक्ट्रेस बनने का सपना लिए कोर्स कर रही थीं। दोनों के बीच दोस्ती गहरी हुई। शर्मिन ने साल 2017 में जान्हवी के साथ बिताए खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। देखिए, इन तस्वीरों में जान्हवी एकदम अलग नज़र आ रही हैं। ये तस्वीरें इनकी पढ़ाई के दौरान की है।

जान्हवी और शर्मिन का करियर

शर्मिन ने अमेरिका के सबसे महंगे स्कूल से ली थी एक्टर बनने की ट्रेनिंग। अपना कोर्स पूरा करने के बाद एक्ट्रेस भारत लौटीं और उन्हें उनकी पहली फिल्म मामा संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के अंदर ही मिली। फिल्म थी मलाल जो 2019 में आई थी।

हालांकि, ये फिल्म फ्लॉप रही। लेकिन जान्हवी ने 2018 में ही अपना फिल्मी करियर शुरू कर लिया था। एक्ट्रेस ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क की थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक कमाई कर ली थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें