Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडhema malini daughter esha deol recalls she wore salwar kurta on koffee with karan because of dad Dharmendra

धर्मेंद्र के डर से कॉफी विद करण में सलवार-कुर्ता पहनकर गई थीं एशा देओल, बोलीं- डैड देखेंगे…

  • धर्मेंद्र हेमा और अपनी बेटियों को लेकर पजेसिव हैं, यह बात कई बार सुर्खियों में आ चुकी है। अब उनकी बेटी एशा ने बताया है कि वह कॉफी विद करण में पिता धर्मेंद्र की वजह से ही ग्लैमरस कपड़े पहनकर नहीं गई थीं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 11:07 AM
हमें फॉलो करें

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी एशा देओल को लगता है कि वह पहले से काफी बदल चुकी हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान उन्हें याद दिलाया गया कि कॉफी विद करण में उन्होंने सेल्फ रिफलेक्शन और सफलता पर कुछ कहा था। इस पर एशा बोलीं कि जो कहा था, इस वक्त याद नहीं बस इतना ध्यान है कि वह वहां पिता धर्मेंद्र के डर से सलवार-कुर्ता पहनकर गई थीं। उन्हें देखकर करण जौहर का मुंह खुला रह गया था।

सलवार-कुर्ता पहनकर आई थीं एशा

एशा को जब पुराने कॉफी विद करण के एपिसोड के बारे में याद दिलाया गया तो बोलीं, मुझे वो इंटरव्यू देखना पड़ेगा क्योंकि मुझे याद नहीं है कि क्या कहा था। मुझे इतना याद है कि मजेदार, स्पॉन्टेनियस इंटरव्यू था। सबसे बड़ी बात जो मुझे याद है कि मैं सलवार-कुर्ता पहनकर आई थी। करण हैरान थे और मैंने जवाब दिया, शायद डैड देखेंगे, बेहतर है मैं अच्छी तरह कपड़े पहनकर आऊं। इसलिए मैंने रॉकी (फैशन डिजाइनर) से अपने लिए सलवार-कुर्ता बनवाया था।

अपनी ही बातों पर हैरान हुईं एशा

एशा ने यह भी कहा कि पता नहीं पहले वह इतनी फिलॉसफी क्यों झाड़ती थीं। बोलीं, मैंने पहले जो कुछ भी कहा उससे खुद को परेशानी में डालती जा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि आज मैं जो हूं वो सब उससे मैच भी करता है।

पिता हैं पजेसिव

पिता धर्मेंद्र के प्रोटेक्टिव होने पर एशा पहले भी बोल चुकी हैं। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्ट्रेस बनें। इंडियनएक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में उन्होंने बताया था कि उनके पिता मां को लेकर पजेसिव और पुराने विचारों के थे। उनके मुताबिक, लड़कियों को दुनिया से बचाकर रखना चाहिए। एशा देओल का कुछ वक्त पहले भरत तख्तानी से तलाक हुआ है। दोनों की शादी 11 साल पहले हुई थी। एशा लंबे वक्त से इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्होंने साल 2022 में सीरीज रुद्र से कमबैक किया था। उनके साथ अजय देवगन थे। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें