Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHelen Revealed When She Used To Hid From Salma During Relationship With Salim Khan

सलीम खान संग रिलेशनशिप के समय सलमान की मां से ऐसे छिपकर जाती थीं हेलन, बोलीं- उस वक्त काफी...

सलमान खान के पिता सलीम खान की दो पत्नी हैं सलमा और हेलन। सलमा और हेलन के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 05:58 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान के पिता सलीम की 2 पत्नी हैं सलमा और हेलन। सलीम जब हेलन के साथ रिलेशनशिप में आए तब वह सलमा के साथ पहले से शादीशुदा थे। इतना ही नहीं तब उनके बच्चे भी थे। हालांकि सलीम ने सलमा को नहीं छोड़ा और हेलन को भी अपनी लाइफ में पत्नी का दर्जा दिया। हेलन का अब एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि कैसे उन्होंने कभी नहीं चाहा कि खान परिवार टूटे। इसके अलावा हेलन ने बताया कि जब वह सलीम के साथ रिलेशन में थीं तब उनकी पहली पत्नी से कैसे छिपती थीं।

सलमा को क्रेडिट देना चाहिए

हेलन ने अरबाज खान के शो में कहा था, 'मैं कभी परिवार को अलग नहीं करना चाहती थी और तुम्हारी मां को सबसे बड़ा क्रेडिट देना चाहिए। तुम्हारी मां को काफी चीजों से गुजरना पड़ा होगा उस वक्त। मैं तुम्हारी मां और तुम बच्चों की शुक्रगुजार हूं।'

ऐसे छिपती थीं

हेलन ने बताया कि जब मैं तुम्हारे घर के पास से जाती थी तो तुम्हारी मां बालकनी में खड़ी होती थीं। मैं फिर छिपकर वहां से जाती थी। अरबाज ने बताया कि और आज ऐसा समय है कि आप अगर घर के किसी फंक्शन या लंच पर भी नहीं आती हो तो सबसे पहले आपको मम्मी की कॉल आती है।

आज तक नहीं भूलीं एक बात

हेलन ने फिर बताया कि जब तुम्हारी बहन अलवीरा की शादी हो रही थी तब कार्ड पर सलीम, सलमा और हेलन लिखा था। कार्ड में मेरा नाम देखकर मैं बहुत खुश हुई थी। वो दिन आज भी मैं नहीं भूल सकती।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement