Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडheeramandi shekhar suman talks about oral fellatio scene one take says was unscripted sanjay leela bhansali input

सिंगल टेक में शेखर सुमन ने किया था 'हीरामंडी' का ओरल सेक्स सीन, शूटिंग के बाद क्रू बोला- शुक्रिया

शेखर सुमन ने हीरामंडी में अपने एक सीन के बारे में बात की है। एक सीन में शेखर सुमन को हवा में ही ओरल सेक्स करने का एक्ट करना था। शेखर सुमन ने बताया कि कैसे उन्होंने एक ही टेक में सीन को पूरा किया था।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 3 May 2024 03:00 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई। इस सीरीज को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन सुमन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं। फिल्म में शेखर सुमन का एक सीन है जहां उन्हें 'ओरल सेक्स' करने की एक्टिंग करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि पहले तो पूरा क्रू शुरू में हैरान था कि भंसाली शो में ऐसा कुछ चाहते हैं, लेकिन एक बार जब सीन शूट हो गया तो सभी ने उन्हें एक ही टेक में सीन शूट कर लेने के लिए शुक्रिया कहा।

क्या था सीन?

शेखर सुमन का किरदार इस सीन में शराब के नशे में होता है और मनीषा कोइराला यानी मल्लिकाजान के साथ एक कैरियज में जा रहे होते हैं। सीन में शेखर सुमन नशे की हालत में ही कैरियज के बाहर पेशाब करते हैं और फिर वापस मुड़ते हैं। जब शेखर सुमन वापस मुड़ते हैं तो मल्लिकाजान जिस तरफ बैठी होती हैं, उसके दूसरी तरफ मुड़ते हैं। शेखर सीन में इतने नशे में होते हैं कि उन्हें ये ध्यान भी नहीं होता कि मल्लिकाजान किस तरफ बैठी हैं। इसके बाद, शेखर सुमन हवा में ही 'ओरल सेक्स' करते हैं।

संजय लीला ने सेट पर सीन में किया था बदलाव

जूम एंटरटेनमेंट के साथ बातीचीत में शेखर सुमन ने बताया कि यह सीन स्क्रिप्टेड नहीं था और संजय लीला भंसाली ने उनसे इस सीन के लिए उनके विचार पूछे थे और उनकी परमिशन ली थी।उन्होंने कहा कि यह सीन आसानी से एक कॉमेडी सीन हो जाता, लेकिन एक एक्टर के तौर पर उन्होंने किरदार की भावना को निकालने की कोशिश की।

एक ही टेक में हो गया था सीन

शेखर सुमन ने बताया कि वो सेट पर अपने सीन की पूरी तैयारी से गए थे। सीन शूट होने से बिल्कुल पहले उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और कहा मैनें इस सीन में एक विचित्र बदलाव करने का सोचा है, क्या आप उसे करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद उन्होंने सीन बताया। इसके बाद शेखर ने बताया कि उन्होंने कहा कि जीवन में कुछ भी बहुत विचित्र नहीं होता है और उन्होंने सीन के लिए हां कर दिया, और वो सीन एक ही टेक में हो गया।

शेखर ने बताया कि सीन शूट करने के बाद संजय लीला भंसाली उनके पास आए और बोले 'Magnificent।' इसके बाद पैकअप हो गया। शेखर सुमन ने बताया कि इसके बाद सभी टेक्नीशियंस उनके पास आए और उन्हें थैंक्यू बोला। टेक्नीशियंस ने उनसे बोला, 'सर, धन्यवाद, नहीं तो यह सब चलता रहता। यदि किसी अभिनेता ने 'सुर' नहीं पकड़ा होता, तो सात घंटे और लग जाते।'

ऐप पर पढ़ें