Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHeeramandi Sanjeeda Sheikh called Sanjay Leela Bhansali a perfectionist, Sharmin said only an outsider can say this

Heeramandi: संजीदा शेख ने संजय लीला भंसाली को कहा परफेक्शनिस्ट, शर्मिन ने कहा- कोई आउटसाइडर ही ये कह सकता है

  • हीरामंडी की वहीदा संजीदा शेख ने जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को बताया परफेक्शनिस्ट, शर्मिन ने कहा ये शब्द कोई आउटसाइडर ही कह सकता है।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानFri, 24 May 2024 11:29 PM
हमें फॉलो करें

वेब सीरीज हीरामंडी में अपनी परफॉरमेंस के लिए शर्मिन सहगल ट्रोल हो रही हैं। दिग्गज कलाकारों के सामने एक्ट्रेस का काम ऑडियंस को इम्प्रेस नहीं कर पाया। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर भांजी को सपोर्ट करने और ज्यादा स्क्रीनस्पेस देने जैसे इल्जाम लगाए थे। लेकिन शर्मिन अपनी परफॉरमेंस के बाद लगातार इंटरव्यूज से भी सभी को निराश कर रही हैं। एक्ट्रेस सीरीज के बाद से ही इंटरव्यूज दे रही हैं। ऐसे में उन्हें कई बार अपने साथी कलाकारों की बात काटते हुए या सीनियर्स के आगे खुद को बेहतर साबित करते हुए देखा गया है। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर इन इंटरव्यूज के वायरल क्लिप्स पर यूजर्स का रिएक्शन है।

संजीदा ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को बताया परफेक्शनिस्ट

न्यूज 18 के स्पेशल सेगमेंट शोशा को दिए इंटरव्यू में शर्मिन ने कुछ ऐसा कहा जो अब यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल, सीरीज में वहीदा का किरदार निभाने वाली संजीदा शेख से सवाल किया गया था कि उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करके कैसा लगा? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वो परफेक्शनिस्ट हैं। उनके हिसाब से कुछ भी सामान्य नहीं होना चाहिए बल्कि ग्रैंड होना चाहिए। आगे एक्ट्रेस ने उनके काम, क्राफ्ट और विजन की तारीफ की।

sanjeeda shaikh

शर्मिन ने आउटसाइडर का मुद्दा उठाया

लेकिन संजीदा से पूछे गए सवाल पर शर्मिन ने जो जवाब दिया वो एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग को पसंद नहीं आ रहा। शर्मिन ने संजीदा के जवाब पर कहा 'मुझे लगता है परफेक्शनिस्ट तो बहुत ही बेसिक शब्द है संजय लीला भंसाली के काम को परिभाषित करने के लिए। ये शब्द एक आउटसाइडर के लिए हो सकता है जिसने कभी भंसाली के साथ काम नहीं किया या कभी सेट पर उनके डायरेक्शन को नहीं देखा। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है उनका काम इससे बहुत ज्यादा है।’

Sharmin Segal Heeramandi

शर्मिन हो रही हैं ट्रोल

इसके अलावा हाल में वायरल हुए एक इंटरव्यू में शर्मिन को अदिति राव हैदरी की बात काटते हुए देखा गया था जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था यूजर्स ने कमेंट कर कहा था कि शर्मिन को अपने सीनियर एक्टर्स को इज्जत देनी नहीं आती। कुछ यूजर्स ने उन्हें घमंडी भी कहा था। हालांकि, एक्ट्रेस ने ट्रोल्स पर चुप्पी साधी हुई है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें