Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडHeeramandi Fame Jason Shah On Breakup With Anusha Dandekar Says Want To Fit Me In A Box

हीरामंडी एक्टर जेसन शाह कर चुके हैं अनुषा दांडेकर को डेट, ब्रेकअप पर बोले- वह मुझे…

हीरमांडी शो में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे जेसन शाह ने हाल ही में अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेकअप पर बात की है। उन्होंने सालों बाद ब्रेकअप की वजह बताई है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 09:55 AM
हमें फॉलो करें

जेसन शाह इन दिनों वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर छाए हुए हैं। हीरामंडी में जेसन ने ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जेसन एक समय में अनुषा दांडेकर को भी डेट कर चुके हैं जो करण कुंद्रा की भी एक्स गर्लफ्रेंड हैं। जेसन ने अब अनुषा के साथ उनके ब्रेकअप पर बात की और बताया कि आखिर उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था।

बक्से में बंद करना चाहते थे

जेसन का कहना है वह जल्दबाजी में रिलेशन में आ गए थे और अनुषा ने उन्हें समझा नहीं। उन्होंने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा, दूसरा शख्स मुझे नहीं समझ रहा था और मुझे लगा कि वह मुझे एक बक्से में फिट करने की सोच रहे थे और ऐसा होने वाला नहीं था। जेसन ने कहा कि मिसकम्युनिकेशन भी उनके ब्रेकअप की वजह है।

अनुषा के साथ शेयर की थीं इंटीमेट फोटोज

बता दें कि हीरामंडी से पहले जेसन शो झांसी की रानी और बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुषा और जेसन ने साल 2017 में रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था जब दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। हालांकि फिर 2021 में दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। जेसन ने अनुषा के साथ कई इंटीमेट फोटोज शेयर की थीं जो बाद में डिलीट कर दी थी। उस समय जब जेसन से उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा था तो तब उन्होंने कुछ कमेंट नहीं किया था।

बिग बॉस ओटीटी 3

वैसे जेसन को लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इस बारे में कोई कन्फर्म अपडेट नहीं है। अगर जेसन इस शो में आते हैं तो वह दूसरी बार बिग बॉस में नजर आएंगे। इससे पहले वह शो के 10वें सीजन में आए थे। हालांकि हेल्थ की दिक्कतों की वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। उस सीजन के विनर मनवीर गुर्जर थे।

ऐप पर पढ़ें