Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडhanuman director Prashanth varma still in talk with ranveer singh for film brahm rakshas

रणवीर सिंह के साथ फिल्म ब्रह्म-राक्षस पर बात कर रहे हैं डायरेक्टर प्रशांत वर्मा

  • रणवीर सिंह के साथ फिल्म ब्रह्म-राक्षस अभी नहीं हुई है बंद। हनुमान बनाने वाले डायरेक्टर एक्टर-मेकर्स से कर रहे हैं बातचीत।

Usha लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 05:15 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म ब्रह्म-राक्षस को लेकर फैंस खुश थे।लेकिन पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से रणवीर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। दोनों एक शानदार प्रोजेक्ट पर लंबे समय से बातचीत कर रहे थे। इनके अलग होने खबर ने फैंस को दुखी कर दिया था। लेकिन अब ताजा खबर की माने तो खुद प्रशांत वर्मा ने पुष्टि की है कि वो रणवीर के साथ अब भी बातचीत कर रहे हैं और जल्द सभी परेशानियों को सुलझा कर फिल्म में आगे बढ़ेंगे।

क्या बन रही है ब्रह्म राक्षस?

हनुमान जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले प्रशांत वर्मा ने उनके और रणवीर के बीच आए क्रिएटिव डिफरेंसेज वाली खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि इस खबर को बहुत बढ़ा-चढ़ा पर बताया गया है। डायरेक्टर ने बताया कि रणवीर और फिल्ममेकर्स के साथ वो अब भी बातचीत कर रहे हैं। सभी मिलकर दिक्कतों को सुलझा रहे हैं और अगले आने वाले हफ्तों में किसी नतीजे पर पहुंचेंगे। पहले ऐसी खबरें थीं की प्रशांत रणवीर के साथ हनुमान का सीक्वल जय हनुमान बनाने वाले हैं। लेकिन बताया गया था कि ये एकदम अलग मुद्दे पर बनी फिल्म होगी जिसमें रणवीर अब तक के सबसे अलग अवतार में नज़र आएंगे।

ranveer

शूटिंग से ले सकते हैं ब्रेक

वर्क फ्रंट की बात करने तो रणवीर पिछले कुछ सालों में लगातार फ्लॉप फिल्में देते आए हैं। उनकी फिल्म 83, सर्कस और जयेश भाई जोरदार बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी है। हालांकि, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सफल रही थी। अब एक्टर एक और बड़ी हिट की तलाश है। आने वाले समय में एक्टर फरहान अख्तर की डॉन 3, आदित्य धर की बेनाम फिल्म जैसे प्रेजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। अगले महीने एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके साथ ही रणवीर अपनी फिल्मों के कुछ शेड्यूल की शूटिंग अगस्त तक खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं। सितंबर में दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में एक्टर पत्नी को ज्यादातर समय देना चाहते हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें