Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडhansal mehta recalls he was sacked by ekta Kapoor after directing 15 days of her tv show here is what she said

एकता कपूर ने हंसल मेहता को 15 दिन में कर दिया था अपने शो से बाहर, बताया क्या बोली थीं

  • हंसल मेहता ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में वह एकता कपूर का एक शो डायरेक्ट कर रहे थे। एकता ने 15 दिन में ही उनकी छुट्टी कर दी थी। उन्होंने बताया कि एकता ने बड़ी पोलाइटली उनसे कैसे जाने को कहा था।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 09:28 AM
हमें फॉलो करें

हंसल मेहता अब जाना-माना नाम हैं। अब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल पर बात की है। हंसल ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह एकता कपूर के बालाजी टेलिफिल्म्स का शो डायरेक्ट कर रहे थे। उन्हें 15 दिनों में ही निकाल दिया गया था। उन्होंने बताया कि एकता ने उस वक्त क्या कहकर शो से बाहर किया था।

15 दिन कर पाए थे काम

हंसल मेहता ने मिड-डे को बताया कि वह एकता कपूर के शो के स्ट्रीट पासी हिल में डायरेक्टर थे। हालांकि 15 दिन में ही उनकी छुट्टी हो गई थी। हंसल बताते हैं, मैंने एकता कपूर का शो के स्ट्रीट पाली हिल करने की कोशिश की थी। यह डेली सोप था। मैं इसे डायरेक्ट कर रहा था और 15 दिन में ही निकाल दिया गया था।

ये बोलकर एकता ने कर दी थी छुट्टी

हंसल ने बताय, मुझे बहुत विनम्रता से हटा दिया गया था। वैसे नहीं जैसा लोगों ने सुना है। बहुत विनम्रता से उन्होंने मुझे बुलाया और कहा, सर ये बहुत फिल्म जैसा हो रहा है। हमारे शो इस वजह से नहीं चलते। हमारा एक फॉर्मैट है, हम उसको फॉलो करते हैं और मैं नहीं चाहती कि आप इसे करें इसलिए प्लीज रहने दीजिए। बता दें कि यह 2005 के आसपास की बात है।

बाद में साथ कर चुके काम

हंसल मेहता बाद में आल्ट बालाजी की वेब सीरीज बोस: डेड/अलाइव कर चुके हैं। इसमें राज कुमार राव थे। हंसल मेहता बकिंघम मर्डर के डायरेक्टर भी रह चुके हैं। इसकी प्रोड्यूसर शोभा और एकता कपूर थीं।

संजय गुप्ता ने बचाई जिंदगी

हंसल मेहता ने संजय गुप्ता का आभार जताया जिन्होंने उन्हें वुडस्टॉक विला नाम की फिल्म में काम दिया था। हंसल ने बताया कि उनके लिए सर्वाइव करना मुस्किल था। संजय गुप्ता जो सैलरी देते थे उससे उनकी जिंदगी बची।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें