Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडgullak santosh Mishra aka actor Jameel khan recalls his childhood punishment by father read

गुल्लक के संतोष मिश्रा एक्टर जमील खान को सबक सिखाने के लिए पिता ने उतार दी थी पैंट, इतनी सी गलती पर मिली थी ये सजा

  • गुल्लक के संतोष मिश्रा को छोटी सी गलती के लिए पिता ने दी थी अनोखी सजा, उस सबक ने जिंदगी बदल दी।

gullak jameel khan
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 07:38 AM
हमें फॉलो करें

TVF की सीरीज गुल्लक ऑडियंस की सबसे फेवरेट है। IMDB पर शानदार रेटिंग के साथ टॉप OTT कंटेंट में शामिल है। इस सीरीज में परिवार के मुखिया संतोष मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर जमील खान को अब इसी नाम से जाना जाता है। जमील कई फिल्मों और वेब शोज़ में छोटे किरदार निभा चुके हैं। लेकिन पहचान उन्हें गुल्लक से मिली। अब हाल में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने बचपन से जुड़ा किस्सा शेयर किया जिसने उनकी लाइफ बदल दी।

जमील खान की पिता ने उतार दी थी पैंट

इंस्टैंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने खुद को पंचुअल बताते हुए बचपन का एक किस्सा बताया जिसके बाद वो कभी कहीं देरी से नहीं पहुंचे। जमील खान कहते हैं ‘हमारे घर का रूल था जब अज़ान होती है। जब अंधेरा होना शुरू होता है। उस वक़्त आप घर में दाखिल हो जाइए। वर्ना फिर प्रॉब्लम है। ऐसा ही हुआ था कि अब्बू पहले पहुंच गए थे।और मैं अंधेरा होने के बाद पहुंचा। उन्होंने सजा के तौर पर मुझे सिखाया यही कि अब तुम देर से आए हो। छोटा था मैं। उन्होंने पैंट उतारी। अंडरवियर में था मैं और पांच मिनट के लिए गेट के बाहर खड़ा कर दिया। उसके बाद से फिर लेट होने का सवाल ही नहीं। लेट होने की आदत ही नहीं है। प्रोफेशनली भी मैंने वो बरकरार रखा हुआ है।’ घर में देरी से पहुंचने की वजह से पिता ने सजा के रूप में पैंट उतार कर खड़ा कर दिया था। एक्टर तब से लेकर आज तक कभी किसी जगह देरी से नहीं पहुंचे।

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

बता दें, गुल्लक के चारों सीजन में जमील खान का किरदार संतोष मिश्रा ऑडियंस से जुड़ गए हैं। उनकी परफॉरमेंस को एन्जॉय किया गया। इस शो के लिए एक्टर ने कई अवार्ड भी अपने नाम किए। जमील खान सबसे पहले सलमान खान की फिल्म हम दिल चुके सनम में निमेश का किरदार निभा चुके हैं। शाहरुख़ खान की फलम चलते चलते में एक छोटा रोल प्ले किया था। लेकिन 2012 में आई अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में उनके किरदार असगर खान कमाल कर गए। किरदार पसंद किया गया। हाल में उन्हें राजकुमार राव की फिल्म फिल्म श्रीकांत में भी देखा गया था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें