Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडGuess Who Bollywood Rimi Sen debut Hungama worked in hit films Salman Khan Amitabh Bachchan then quit acting bigg boss

पहचान कौन? हंगामा से किया डेब्यू, बिग बॉस करने के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं- मैं फर्नीचर की तरह…

  • पहचान कौन? उस एक्ट्रेस का नाम बताइए जिसने साल 2003 में आई फिल्म ‘हंगामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर 2016 में फिल्मों से दूरी बना ली थी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 June 2024 12:30 PM
हमें फॉलो करें

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद बहुत सारे लोग इस ग्लैमरस इंडस्ट्री को छोड़ देते हैं, लेकिन आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उस एक्ट्रेस ने करियर के पीक पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? नहीं! इस एक्ट्रेस ने साल 2003 में आई फिल्म ‘हंगामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत कई सारे सुपरस्टार्स के साथ काम किया और फिर साल 2016 में इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया। अब भी नहीं पहचाना? चलिए आपको इस एक्ट्रेस का नाम बताते हैं।

बिग बॉस 9 में नजर आई थीं एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस का नाम रिमी सेन है। रिमी सेन ने साल 2003 से लेकर साल 2016 तक, 20 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। करियर के पीक पर ‘बिग बॉस’ करने का निर्णय लिया और फिर साल 2016 में इंडस्ट्री छोड़ दी। जब हिन्दुस्तान टाइम्स ने रिमी से फिल्मी दुनिया को छोड़ने के पीछे का कारण पूछा तब रिमी ने कहा, ‘मैं कॉमेडी फिल्में कर-करके थक गई थी, वहां मेरे लिए ज्यादा रोल नहीं हुआ करते थे। मेरा सिर्फ फर्नीचर रोल होता था। मुझे सिर्फ कुछ फिल्मों में ही अच्छा रोल मिला, जैसे ‘हंगामा’ और ‘जॉनी गद्दार’ (2007)। लेकिन  बाद वाली फिल्मों में अच्छा रोल नहीं मिला और मैं फर्नीचर वाले रोल कर-करके परेशान हो गई थी।’

किसी के भी टच में नहीं हैं रिमी

इंटरव्यू के दौरान रिमी से ये भी पूछा गया कि क्या वह अभी भी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से जुड़ी हुई हैं? इसका जवाब देते हुए रिमी ने कहा, “नहीं। मैं किसी से मदद नहीं मांग सकती। जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं, कोई मदद नहीं करता। दूसरे लोग अपने फायदे के बारे में क्यों नहीं सोचेंगे? कोई किसी की मदद करने के लिए अपनी राह से क्यों हटेगा?”

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें