Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडgamer maxtern gets emotional after replaced by vada pav girl in bigg boss ott 3

Bigg Boss OTT 3: मैक्सटर्न को शो से निकाल कर वड़ा पाव गर्ल को किया फाइनल, गेमर का रो-रो कर बुरा हाल

  • गेमर मैक्सटर्न ने खोली बिग बॉस मेकर्स की पोल। रोते हुए कहा वड़ा पाव गर्ल को शो में लाने के लिए उन्हें फाइनल करने के बाद अंत में रिप्लेस कर दिया गया।

bigg boss ott 3
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 01:06 PM
हमें फॉलो करें

अनिल कपूर के साथ बिग बॉस OTT सीजन 3 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। शो आज यानी 21 जून से स जियो सिनेमा ऐप पर देखा जा सकेगा। इस बार देश के कोने से 14 कंटेस्टेंट को फाइनल किया गया है। लेकिन इस लिस्ट से पॉपुलर गेमर मैक्सटर्न उर्फ़ सागर ठाकुर का नाम हटा दिया गया है। लंबे समय से खबरें थीं कि एल्विश यादव से पंगा लेने वाले गेमर मैक्सटर्न बिग बॉस OTT 3 में नज़र आएंगे। लेकिन अब उन्होंने खुद को वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से रिप्लेस हुए जाने की पुष्टि की है।

मैक्सटर्न को बिग बॉस OTT से मिला धोखा

मैक्सटर्न ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर रोते हुए खुद को रिप्लेस किए जाने की बात की है। गेमर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे 2023 में ही उन्हें जियो सिनेमा की तरफ से बिग बॉस OTT के नए सीजन में कंसीडर करने की बात कही थी। इस साल एल्विश से विवाद से एक महीने पहले फरवरी में उन्हें जियो सिनेमा की तरफ से पहला कॉल आया था जिसमें उन्हें कहा गया था कि मई या जून में उन्हें इंटरव्यू से गुजरना होगा। जून में दो इंटरव्यू और कई बार फोन पर बातचीत के बाद मैक्सटर्न का नाम लगभग फाइनल था। लेकिन अंत में गेमर को रिप्लेस करते हुए मेकर्स ने दिल्ली में वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर हुईं चंद्रिका दीक्षित को शो में ले लिया। 

वड़ा पाव गर्ल के नाम पर रो पड़े मैक्सटर्न

अपने वीडियो मैक्सटर्न बताते हैं कि वड़ा पाव गर्ल के लिए जगह नहीं बन पा रही थी। जून के महीने में ही उनके नाम पर विचार किया गया। अंत में मैक्सटर्न को निकाल कर वड़ा पाव गर्ल को टॉप 14 में जगह दी। मैक्सटर्न ने बताया कि वो किसी भी दूसरे कंटेस्टेंट की वजह से रिप्लेस होते तो शायद उन्हें बुरा नहीं लगता। लेकिन वड़ा पाव गर्ल से उन्हें रिप्लेस नहीं किया जाना चाहिए थे। वीडियो के अंत में मैक्सटर्न को न्याय दिलवाने की बात लिखी गई है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें