Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडFarah Khan Scolds Ishq Vishk Rebound Cast Making of Goore Goore Mukhde pe BTS from sets Rohit Saraf Jibraan Khan

फराह खान ने इश्क-विश्क रिबाउंड कास्ट की लगाई क्लास, डांस शूट के वक्त बोलीं- तो दीपिका पादुकोण…

Ishq Vishk Rebound BTS: फराह खान ने इश्क विश्क रिबाउंड के फिल्म सेट की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में फिल्म के गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पर' का शूट चल रहा है। शूट के वक्त फराह ने फिल्म की कास्ट की डांट लगाई।

From the sets of Ishq Vishk
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 08:30 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान अपने यूट्यूब चैनल पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब फराह खान ने इश्क-विश्क रिबाउंड के सेट से एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पर' का शूट चल रहा है। फराह एक्टर्स को गाने की प्रैक्टिस करवा रही हैं। बार-बार बताने के बाद भी जब एक्टर्स उनकी बात को फॉलो नहीं कर रह हैं तब फराह खान मजाकिया अंदाज में एक्टर्स की क्लास भी लगाती नजर आ रही हैं। 

फराह ने किया फिल्म सेट का वीडियो शेयर

फराह खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसकी शुरुआत होती है पूरे वीडियो के रीकैप से। वीडियो में फराह खान मॉनिटर के पीछे बैठी नजर आ रही हैं। वो अपने साथ बैठे सिनेमेटोग्राफर का इंट्रोडक्शन कराती हैं। इसके बाद, फराह खान माइक पर पूछती हैं कि वो लड़कियां कहां हैं जिन्हें प्रैक्टिस करनी है। फराह को जवाब मिलता है कि वो अपना हेयर और मेकअप कर रही हैं। 

मजेदार अंदाज में लगाई डांट

फराह खान के इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि फिल्म सेट्स पर कैसे काम होता है। फराह खान वीडियो में इश्क-विश्क रिबाउंड की कास्ट की मजेदार अंदाज में डांट लगाती नजर आ रही हैं। कोरियोग्राफर मॉनिटर के पीछ बैठकर एक ही स्टेप के बार-बार शॉट लेती नजर आ रही हैं क्योंकि एक्टर जिबरान खान उनके इंस्ट्रक्शन को सही से फॉलो नहीं कर रहे हैं। 

जिबरान की मजाकिया अंदाज में लगाई क्लास

इसके बाद, फराह खान कहती नजर आती हैं, “मुझे नहीं पता जिबरान कैमरा में क्यों देख रहा है यार, मैं समझ नहीं पा रही हूं।" फराह कहती हैं कि मैं बोल रही हूं कि एंड में देखो, तुम बार-बार कैमरा में देख रहे हो। इसके बाद फराह मजेदार ढंग से जिबरान से पूछती हैं, "क्या अंदर क्या करीना कपूर आई है तेरे?"

'…अबतक हम दीपिका पादुकोण होते'

बहुत से शॉट लेने के बाद फराह डांस फ्लोर पर जाती हैं। वो जिबरान से कहती हैं कि बार-बार कैमरे में क्यों देख रहे हो। फिर फराह खान बैकग्राउंड डांसर्स को स्टेप समझाती नजर आती हैं। इसके बाद फराह खान हाथ में माइक लेकर कहती हैं कि अगर हम एक्टिंग और डांस पर भी उतना फोकस करते जितना हेयर पर करते हैं तो अबतक हम दीपिका पादुकोण होते। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें