Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडDirector Sandeep Reddy Vanga is unable to tolerate criticism of his films, gave befitting reply to these celebs

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा नहीं कर पाते अपनी फिल्मों की आलोचना को बर्दाश्त, इन सेलेब्रिटीज को दिए तगड़े जवाब

  • अपनी फिल्मों की आलोचना नहीं सुन पाते डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा, फिल्म सेलेब्रिटीज को जवाब दे कर लिया पंगा।

animal director sandeep reddy vanga
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 20 April 2024 09:30 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया की दुनिया में सेलेब्रिटीज को अक्सर ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। करण जौहर जैसे फिल्ममेकर ने तो खुल कर खुद को ट्रोल हुए जाने पर बातचीत की थी। सोनम कपूर ने ट्रोल्स से बचने के लिए कमेंट्स करने का आप्शन ही लंबे समय तक बंद रखा। लेकिन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा आलोचनाओं को इग्नोर करने की बजाय जवाब देना सही समझते हैं। अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह, एनिमल जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वांगा सोशल मीडिया खासा एक्टिव रहने के साथ उनकी फिल्मों की आलोचना करने वाले सेलेब्स को आड़े हाथों लेते देखे गये हैं। डायरेक्टर फिल्मों या उनके डायरेक्शन पर सवाल उठाने वाले सेलेब्स खुद ही जवाब देना पसंद करते हैं।

 

आदिल हुसैन

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में आदिल हुसैन ने कॉलेज के डीन का किरदार निभाया था। हाल में आदिल ने अपने एक इंटरव्यू में कबीर सिंह को अपने करियर की गलती बताया था जिसके बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी उन्हें लालची एक्टर बता दिया। साथ ही उन्हें फिल्म में लेने पर अफ़सोस जताया।

किरण राव

महीने भर पुरानी बात है जब आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्ममेकर किरण राव ने हिंदी फिल्मों में महिलाओं को छवि, स्टॉकिंग, मिसोजिनी पर बात की थी। लेकिन इस बात को डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने अपनी फिल्मों पर लेते हुए उन्हें करार जवाब देने की कोशिश की थी। हालांकि, बाद में किरण राव ने अपने जवाब में किरण राव ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी भी किसी फिल्म का नाम लेते हुए कोई कमेंट नहीं किये हैं। उन्होंने पहले भी फिल्मों में स्टॉकिंग, मिसोजिनी को प्रोमोट करने वाले मुद्दे उठाये हैं।

 

Kiran Rao Aamir Khan

पार्वती थिरुवोथु

संदीप रेड्डी वांगा ने मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु पर भी तंज कसा था। डायरेक्टर अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्ट्रेस पार्वती को उन्हें ग्लोरिफाई का मलतब भी नहीं पता। आगे डायरेक्टर ने उन्हें अच्छी एक्ट्रेस भी बताया।

जावेद अख्तर

कुछ समय पहले गीतगार जावेद अख्तर ने फिल्म एनिमल के एक सीन पर अपनी बात रखी थी। गीतकार ने कहा 'अगर कोई ऐसी फिल्म है जिसमें कोई पुरुष किसी महिला से अपने जूते चाटने के लिए कहता है या कोई पुरुष कहता है कि महिला को थप्पड़ मारना ठीक है और फिल्म सुपरहिट है, तो यह खतरनाक है।' इस आलोचना को संदीप रेड्डी वांगा बर्दाश्त नहीं कर पाए और जावेद अख्तर को बेटे फरहान अख्तर की वेब सीरीज मिर्ज़ापुर पर कमेंट कर दिया था।

animal movie javed akhtar

संदीप रेड्डी वांगा सोशल मीडिया पर मिल रही बुराइयों, ट्रोल्स से खुद ही निपटते दिखे हैं। डायरेक्टर अपनी फिल्म की आलोचना सहने की हिम्मत नहीं दिखा पाते। अपनी सफाई देने के लिए आम लोगों से सेलेब्रिटी तक को वो खुद ही जवाब देते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें