Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडdirector Abhishek Kapoor talks about legal fight with Kedarnath actress Sara Ali Khan says movie making is not easy

केदारनाथ के डायरेक्टर ने शूटिंग के वक्त किया था सारा अली खान के खिलाफ केस, बताया किस्सा

  • केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के वक्त डायरेक्टर अभिषेक कपूर और सारा अली खान के बीच कोर्ट केस चल रहा था। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा कि फिल्में बनाना इतना आसान भी नहीं होता है।

Kedarnath
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 5 March 2024 04:01 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से साल 2018 में डेब्यू किया था। मूवी में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म के शूट के वक्त दिन में सारा के साथ कोर्ट केस चल रहा था और रात में वे दोनों सीन शूट करते थे। अभिषेक ने यह भी बताया कि मूवी की शूटिंग के वक्त सुशांत उन्हें परेशान लगते थे।

मूवी बनाना नहीं है आसान

केदारनाथ डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा अली खान की डेब्यू फिल्म से जुड़ी एक शॉकिंग बात बताई है। सिद्धार्थ कनन के शो पर वह बोले, मूवी मेकिंग आसान काम नहीं है। आपको अपनी फिल्म का इस तरह से ध्यान रखना होता है कि उन लोगों से भी बचा सकें जो आपकी फिल्म के लिए दुर्भाग्य से सीन क्रिएट कर सकते हैं। उन दिनों मेरी डेट्स (सारा वाली) किसी और को दे दी गई थीं। ये काम उस अतिउत्साही मैनेजमेंट का था जो उनका (सारा का) काम देख रहा था। ये बात हमें गवारा नहीं थी। मुझे फिल्म खत्म करनी थी, मैं डेट्स नहीं जाने दे सकता था क्योंकि मैंने बड़ा सेट लगा रखा था।

थीं फाइनैंशियल दिक्कतें

अभिषेक ने बताया कि साथ में कुछ धोखेबाज लोगों की वजह से उनके फाइनैंशियल इशूज भी थे। लेकिन फिल्म रोकी नहीं जा सकती थी। अभिषेक बोले, मुझे सारा से लड़ना था, उसी वक्त हम साथ में शूटिंग भी कर रहे थे। डेट्स वापस लेने के लिए हमें कोर्ट जाना होता था। दिन में हम कोर्ट में लड़ते, शाम को मैं और सारा मंदिर में इम्पॉर्टेंट सीन शूट करते।

दोनों नहीं चाहते थे फिल्म का नुकसान

अभिषेक ने कहा कि वे दोनों इस सिचुएशन में थे लेकिन फिल्म जितनी उनकी थी, उतनी ही सारा की भी थी। भले ही किसी भी स्थिति में हों लेकिन फिल्म बनाते वक्त डायरेक्टर और एक्टर ही रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के सिनैरियो एक इंसान की तरह ग्रो करने में मदद करते हैं। बता दें कि केदारनाथ के शूट के वक्त अभिषेक कपूर और KriArj Entertainment के बीच लीगल बैटल था। रिपोर्ट्स थीं कि यह कंपनी सारा का काम मैनेज कर रही थी और उनकी फ्री डेट्स सिंबा को दे दी थीं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें