Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडDino morea rivalry John Abraham dating Bipasha Basu actor replies

Dino Morea on Rivalry with John: जॉन अब्रहाम के साथ राइवलरी पर बोले डिनो मोरिया, कहा- जब उन्होंने बिपाशा को डेट...

Is there any rivalry between John and Dino: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और डिनो मोरिया दोनों ने ही मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और फिर बॉलिवुड में आए। ऐसे में पहले कई बार दोनों के बीच राइवलरी की खबरें सामने आती थीं। अब एक्टर डिनो मोरिया ने इस राइवलरी को लेकर सच बताया है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 03:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर डिनो मोरिया ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपने मॉडलिंग के दिनों, एक्टिंग के करियर और फिल्मों में मिली असफलताओं के बारे में बात की। इस पॉडकास्ट में उनसे पूछा गया कि क्या उनके और जॉन अब्राहम के बीच कोई राइवलरी थी। इस बारे में उन्होंने साफ किया कि उनके और जॉन अब्रहाम के बीच कोई राइवलरी नहीं थी।

डिनो ने राइवलरी की खबरों से किया इनकार

यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन के साथ खास बातचीत में डिनो मोरिया से सिद्धार्थ कनन के कहा कि जॉन अब्रहाम और आप दोनों सुपर मॉडल्स थे और दोनों बॉलीवुड में आए। 90s में आपके और जॉन अब्राहम के बीच राइवलरी की बहुत खबरें होती थीं तो क्या आप दोनों के बीच राइवलरी थी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कभी नहीं। हम साथ में मॉडलिंग करते थे, साथ में बातें करते थे, साथ में मजे करते थे। उन्होंने बताया कि राइवलरी की बातें तब ज्यादा होने लगीं जब मेरा बिपाशा के साथ ब्रेकअप हुआ।

बिपाशा से ब्रेकअप के बाद उठीं राइवलरी की खबरें

डिनो मोरिया ने कहा कि राइवलरी तब लोगों के दिमाग में ज्यादा हुआ जब मैनें बिपाशा से ब्रेकअप किया और जॉन अब्रहाम ने उन्हें डेट करना शुरू किया। लोगों के दिमाग में यह चल रहा था कि उन्होंने मेरी गर्लफ्रेंड को डेट करना स्टार्ट कर दिया तो राइवलरी है। डिनो ने कहा तब मीडिया ने इस फ्यूल किया क्योंकि पढ़ने में अच्छा लगता है, लेकिन हमारे बीच कभी कोई राइवलरी नहीं है। हम हमेशा अपने-अपने रास्ते पर रहे।

जॉन अब्रहाम की करी तारीफ

उन्होंने कहा कि ना मेरी तरफ से कोई राइवलरी थी और ना ही उनकी तरफ से कोई राइवलरी है। मुझे बहुत खुशी है आज वो जहां हैं क्योंकि उस वक्त कहा जाता था कि मॉडल्स एक्टिंग नहीं कर सकते हैं। हमने साबित भी किया कि हम हैं, हम हैं उस फिल्म में। उन्होंने कहा कि मॉडल्स भी एक्ट कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कहता रहता हूं कि जॉन ने अपने लिए बहुत अच्छा किया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें