Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडDiljit Dosanjh Photo With Wife Go Viral On Social Media Mystery Woman Reveal The Truth

दिलजीत दोसांझ के साथ ‘पत्नी’ की फोटो हो रही वायरल? मिस्ट्री वुमन ने बताई पूरी सच्चाई

दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दिलजीत शादीशुदा हैं और इसी बीच उनकी एक फोटो भी वायरल हो रही थी जिसमे उनके साथ जो महिला नजर आ रही हैं उनको लेकर दावा किया गया कि वह उनकी पत्नी हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 April 2024 08:23 AM
हमें फॉलो करें

दिलजीत दोसांझ वैसे तो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही चर्चा में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी डिस्कशन हो रहा है। खबरें आ रही हैं कि दिलजीत, मैरिड हैं और उनका एक बेटा है। इस खबर के आने के बाद से दिलजीत की एक मिस्ट्री महिला के साथ फोटो वायरल होने लगी। कुछ तो दावा कर रहे थे कि यह मिस्ट्री वुमन, दिलजीत की पत्नी हैं। हालांकि अब मिस्ट्री वुमन का इस पर रिएक्शन आया है।

क्या बोलीं मिस्ट्री वुमन

उन्होंने उन लोगों की क्लास लगाई है जो उनकी फोटो वायरल करते हुए उन्हें दिलजीत की पत्नी बता रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, दिलजीत की पत्नी की फोटो बोलकर मेरी फोटो को वायरल किया जा रहा है। मैं दिलजीत की पत्नी नहीं हूं।

उन्होंने कहा, ‘कुछ समय पहले मैं एक मॉडल के तौर पर काम कर रही थी और मैंने एक म्यूजिक वीडियो किया था शून शान जिसमें दिलजीत दोसांझ थे। मुझे मेरे दोस्तों और परिवार वालों ने बताया कि मेरी फोटो वायरल हो रही है और बताया जा रहा है कि मैं दिलजीत की पत्नी हूं। पहले तो मैं हंसी क्योंकि मुझे कोई पता नहीं था क्या हो रहा है। मैंने फिर यूट्यूब और कुछ सोशल मीडिया पेज से रिक्वेस्ट की फोटो हटाने की। लेकिन ये फोटो आग की तरह फैलने लगी। मैं सभी को बताना चाहूंगी कि यह फोटो मेरी है और मैं दिलजीत की पत्नी नहीं हूं। मैं संदीप कौर नहीं हूं।’

बता दें कि दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं। उनका इन खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि उनके दोस्त ने दावा किया है कि दिलजीत शादीशुदा हैं। अब मिस्ट्री गर्ल के रिएक्शन के बाद फैंस को उनके रिएक्शन का इंतजार है।

प्रोफेशनल लाइफ

दिलजीत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी फिल्म अमर सिंह चमकीला रिलीज हो गई है नेटफ्लिक्स पर। यह फिल्म दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है जिनकी हत्या कर दी गई थी। फिल्म में उनके साथ परिणती चोपड़ा लीड रोल में हैं और फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें