Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडdid Panchayat 2 actor Pankaj Jha took a dig at Pankaj Tripathi says people glamourising struggle tells chappal stealing

पंचायत के विधायक जी ने पंकज त्रिपाठी पर साधा निशाना? देखिए ऐसा क्या बोले…

  • पंकज झा पंचायत 2 में विधायक जी के रोल में पॉप्युलर हो चुके हैं। वह बिहार से हैं और उनका कहना है कि लोग कभी आलू बेचने तो कभी छोटे घर में रहने की कहानी सुनाकर संघर्ष को ग्लैमराइज करते हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 02:47 PM
हमें फॉलो करें

पंचायत 2 एक्टर पंकज झा का एक इंटरव्यू सुर्खियों में है। इसमें स्ट्रगल पर उन्होंने कुछ ऐसा बोला कि लोगों को लग रहा है कि उनका निशाना अपने हमनाम पंकज त्रिपाठी पर था। पंकज झा ने कहा कि इंडस्ट्री में सिर्फ एक्टिंग के बूते डायरेक्टर्स को खुश रखना मुश्किल होता है। उनकी जी-हुजूरी भी करनी पड़ती है। उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से अनबन के चलते हाथ से रोल जाने की बात भी बताई।

संघर्ष को बढ़ा-चढ़ाकर बताते हैं लोग?

पंचायत का तीसरा सीजन आने वाला है इस बीच एक्टर पंकज झा का एक इंट्रेस्टिंग वायरल है। लल्लनटॉप सिनेमा से उन्होंने बातचीत में कहा कि लोग संघर्ष को ग्लैमराइज करते हैं। पंकज बोले, 'मुझे स्ट्रगल शब्द पसंद नहीं है। अगर आपने अपना पैशन चुनने का फैसला लिया है तो इसे एंजॉय करना चाहिए। है ना? जैसा कि हमने इंडस्ट्री में अक्सर देखा कि लोग अपने संघर्ष का महिमामंडन करते हैं। कुछ बोलते हैं, हमने आलू बेचे, कुछ बोलते हैं कि छोटे से घर में रहे, कुछ कहते हैं हमने दूसरे एक्टर की चप्पलें चुरा लीं। मुझे लगता है कि हर स्थिति एक सीखने का मौका है।'

पंकज ने बताई थी चप्पल वाली बात

याद दिलाते चलें कि पंकज त्रिपाठी जब कपिल शर्मा के शो पर आए थे तो उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों का किस्सा सुनाया था। पंकज ने बताया था कि वह एक होटल में काम करते थे। वहां मनोज बाजपेयी एक बार ठहरने आए थे। तब पंकज ने उनकी चप्पलें चुराकर यादगार के तौर पर रख ली थीं।

इंडस्ट्री के लोगों का ईगो बड़ा है

पंकज बोले, 'इंडस्ट्री के लोगों में कुंठा है, उनका ईगो बहुत बड़ा है। अगर आप आवाज उठाएंगे या उनका अभिवादन नहीं करेंगे तो वे आपसे नाराज हो जाएंगे। वे इतने नाराज हो जाते हैं कि आपके साथ काम करने से मना कर देंगे। साथ ही अपने दोस्तों को भी काम करने से मना करेंगे। ऐसा मेरे साथ हुआ है। मैं वासेपुर करने जा रहा था और मेरे पास MC (मुकेश छाबड़ा) का फोन आया। मैं पटना में था तो एक-दो दिन में लौटना था। तब तक उन्होंने मेरा वाला किरदार किसी और को दे दिया। यह रोल सुल्तान (पंकज त्रिपाठी ने निभाया था) का था। मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों हुआ? इसके बाद प्रोडक्शन हाउस से फोन ही नहीं आया। पंकज ने पंचायत 2 में विधायक चंद्र किशोर सिंह का रोल निभाया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें