Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडDeven Bhojani recalls he had heard Shah Rukh Khan has attitude spoke not so nice about Dilip Kumar and Amitabh Bachchan

‘मैंने सुना था अमिताभ बच्चन के बारे में बुरा बोले शाहरुख खान’, देवेन भोजानी ने याद किए पुराने दिन

  • एक्टर देवेन भोजानी ने बताया कि शाहरुख खान से पहली बार मिलने और डंकी में साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा। बताया कि उन्होंने सुना था कि शाहरुख बहुत एटिट्यूड वाले हैं और बड़े एक्टर्स की बुराई करते हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 04:59 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर देवेन भोजानी शाहरुख खान के साथ रीसेंटली डंकी में दिखाई दिए थे। इससे पहले भी वह 90 के दशक में साथ काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान देवेन ने बताया कि पहले वह जब शाहरुख खान को ज्यादा नहीं जानते थे तो उनके साथ काम करने में झिझक रहे थे। उन्होंने सुना था कि शाहरुख के अंदर बहुत एटिट्यूड है। ये भी सुना था कि वह अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बारे में गलत बोल चुके हैं।

सुना था एटिट्यूड है

देवेन भोजानी ने जो जीता वही सिकंदर फिल्म के बाद शाहरुख खान के साथ काम किया था। उनके साथ काम किए अनुभव के बारे में लक्ष्य महेश्वरी ने बताया, यह जो जीता वही सिकंदर के ठीक बाद की बात है। मुझे शाहरुख खान के दोस्त के रूप में कास्ट किया गया था। मैंने उनके बारे में सुना था कि वह नए बच्चे हैं और एटिट्यूड की समस्या है। मैंने यह भी सुना था तकि शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बारे में इंटरव्यूज में अच्छा नहीं बोला है।

शाहरुख के पास नहीं गए देवेन

देवेन आगे बताते हैं, पहले दिन मैंने सबको अपना परिचय दिया लेकिन शाहरुख खान को परिचय देने में झिझक रहा था। मुझे लगा कि क्या होगा अगर मैंने बताया कि कौन हूं और उन्होंने कह दिया तो क्या करूं? इसलिए मैं उनके पास नहीं गया।

खुद आकर मिले शाहरुख

देवेन ने बताया कि तभी पीछे से उनकी पीठ पर किसी ने थपकी दी और कहा, हाय मैं शाहरुख खान हूं। आप ने जो जीता वही सिकंदर में काफी अच्छा काम किया। देवेन बहुत हैरान थे कि शाहरुख खान को उनका नाम पता है। शाहरुख ने उन्हें बताया कि फिल्म इतनी पसंद आई थी कि डायरेक्टर मंसूर खा से सबके नाम पूछे थे।

डंकी में देवेन को बुलाने लगे सर

देवेन इसके बाद शाहरुख से डंकी के समय मिले। उन्होंने बताया, वह बहुत गर्मजोशी से मिले। हमने पुराने दिन याद किए। पहले दिन हम एक-दूसरे को शाहरुख और देवेन बुला रहे थे। दूसरे दिन मैंने नोटिस किया, शाहरुख मुझे देवेन सर कहने लगे। जब मैंने उनसे पूछा कि ऐसे क्यों कर रहे हैं तो बोले, पूरी यूनिट आपको देवेन सर बुला रही है, मैं अकेला आपको देवेन नहीं बुला सकता।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें