Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडDeepika Padukone Baby Bump Orry Puts Hand Fans Call Ranveer Singh AI Generated Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet

Deepika Padukone के बेबी बंप पर ओरी ने रखा हाथ, रणवीर सिंह की फोटो देख फैंस बोले- AI जनरेटेड

Deepika Baby Bump: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में हैं। अब सोशल मीडिया सेंशन ओरी ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

Ranveer Singh, Orry and Deepika Padukone (Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 10 July 2024 06:19 PM
हमें फॉलो करें

राधिका मर्चेंट और अंनत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार में प्री वेडिंग फंक्शन जोर-शोर में मनाए जा रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले बॉलीवुड की कई हस्तियां दोनों के संगीत फंक्शन में पहुंचीं थीं। बॉलीवुड सितारों के फेवरेट ओहरान अवतरमणि उर्फ ओरी भी राधिका और अनंत की शादी के फंक्शन्स के जश्न में डूबे हैं। अब ओरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर अनंत और राधिका के संगीत की है।

दीपिका-रणवीर के साथ ओरी ने दिया पोज

ओरी ने जो तस्वीर ने शेयर की है उसमें दीपिका का बेबी बंप नजर आ रहा है। ओरी दीपिका के बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। वहीं, रणवीर सिंह ओरी के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। दीपिका, ओरी और रणवीर की ये तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हैं। हालांकि, रणवीर की इस तस्वीर को देखकर फैंस उनके वजन की चर्चा कर रहे हैं। वहीं, उन्हें कुछ इंस्टा यूजर्स एआई जनरेटेड बता रहे हैं।

 

रणवीर के लुक ही हो रही चर्चा

ओरी ने जो तस्वीर शेयर की है उसपर डिजिटर क्रिएटर शाहिद एसके ने लिखा कि तस्वीर में रणवीर सिंह AI जनरेटेड लग रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने पूछा है कि रणवीर सिंह ऐसे क्यों लग रहे हैं। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि प्रेग्नेंट दीपिका हैं और वजन रणवीर सिंह का बढ़ रहा है।

जहां यूजर्स रणवीर सिंह के लुक की चर्चा कर रहे हैं। वहीं, बेबी बंप के साथ दीपिका और ओरी की तस्वीर देखकर उत्साहित हो रहे हैं। लोग कह रहे हैं दीपिका के बच्चे को ओरी का आशीर्वाद मिल गया है। वहीं, लोग ये भी कह रहे हैं कि दीपिका का बच्चा ओरीफाइड हो गया है। दीपिका इस तस्वीर में पर्पल साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें