Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडCrew total worldwide collection Kareena Kapoor and Kriti Sanon Movie Touched this Mark

Crew Box Office: कछुए की चाल चलकर 'क्रू' ने छू लिया यह आंकड़ा, दुनिया भर में कर रही है कमाल

  • Crew total worldwide collection: करीना कपूर खान, कृति सैनन और तब्बू की क्रू को लोग फीमेल सेंट्रिक फिल्म बता रहे थे, लेकिन कछुए की चाल चलकर ही इस फिल्म ने वो कमाल कर दिया है जो इतने बजट वाली कम ही फिल्में कर पाती हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 6 May 2024 04:46 PM
हमें फॉलो करें

Crew Box Office Collection: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म 'क्रू' को तगड़ी ओपनिंग मिली थी और कुछ ही वक्त में यह अपनी लागत निकालने में भी कामयाब हो गई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। जी हां, कुछ भारतीय स्क्रीन्स पर और विदेशों में भी कुछ जगहों पर अभी इस फिल्म को चलाया जा रहा है और दमदार कॉमिक टाइमिंग वाली इस थ्रिलर मूवी ने कछुए की चाल से ही सही लेकिन वो आंकड़ा छू लिया है जो इतने बजट वाली कम ही फिल्में छू पाती हैं।

लागत निकाली और इतनी हो चुकी कमाई

तकरीबन 75 करोड़ रुपये की लागत में बनी अनिल कपूर प्रोडक्शन्स की इस फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 80 करोड़ के पार जा चुका है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह आंकड़ा 150 करोड़ के करीब पहुंच गया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर यह पांचवां हफ्ता है और अभी तक इसने सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाई हुई है। 'क्रू' का अभी तक का टोटल नेट कलेक्शन अमाउंट 78.80 करोड़ रुपये है, जबकि इसका ग्रॉस कलेक्शन 93.25 करोड़ रुपये हो गया है।

कितना हुआ 'क्रू' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन?

एक रिपोर्ट के मुताबिक 6वें हफ्ते में यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। लगातार बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहने के बाद अपनी लागत के हिसाब से यह इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड विशेषज्ञों ने कहा था कि इस फिल्म को मेट्रो शहरों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, ऐसे में संभावना है कि 2 टियर और 3 टियर शहरों में यह फिल्म कुछ खास कमाल ना दिखा पाए। लेकिन कयासों के विपरीत फीमेल सेंट्रिक फिल्म होने के बावजूद इसने कमाल का परफॉर्मेंस दिया।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें